मुरादाबाद के मूंढापांडे में आम में बाग में बुलाकर युवती को प‍िला द‍िया नशीला दूध, दुष्‍कर्म के बाद भागा आरोप‍ित

मूंढापांडे थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती को बहाने से आम के बाग में बुलाकर नशीला दूध पिला द‍िया। इसके बाद युवती के नशे में होने पर उसके साथ दुष्‍कर्म क‍िया और भाग गया। पीड़िता स्‍वजनों के साथ मूंढापांडे थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 01:14 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 01:14 PM (IST)
मुरादाबाद के मूंढापांडे में आम में बाग में बुलाकर युवती को प‍िला द‍िया नशीला दूध, दुष्‍कर्म के बाद भागा आरोप‍ित
पीड़िता ने कार्रवाई के लिए एसएसपी से शिकायत की है।

मुरादाबाद, जेएनएन। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती को बहाने से आम के बाग में बुलाकर नशीला दूध पिला द‍िया। इसके बाद युवती के नशे में होने पर उसके साथ दुष्‍कर्म क‍िया और भाग गया। पीड़िता स्‍वजनों के साथ मूंढापांडे थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। लेकिन करीब एक माह से अधिक वक्त बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर पीड़िता ने कार्रवाई के लिए एसएसपी से शिकायत की है।

मामला मूंढापांडे थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़िया मुलूकपुर का है। गांव निवासी एक युवती ने एसएसपी को शिकायत पत्र भेजकर आरोप लगाया है कि करीब एक माह पहले वह खेतों से लौट रही थी, तभी गांव का एक युवक रास्ते में मिल गया। बात करने के बहाने वह उसे आम के बाग में ले गया। इसी दौरान युवक ने दूध में नशीला पदार्थ घोलकर उसे पिला दिया। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया, और बेसुध अवस्था में छोड़कर भाग गया। युवती ने बताया कि होश आने पर वह घर पहुंची। इसके बाद पूरे मामले की जानकारी स्‍वजनों को दी। स्‍वजन पीड़िता को लेकर मूंढापांडे थाने पहुंचकर तहरीर दी। लेकिन एक माह से अधिक वक्त बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस आरोप‍ित पर कार्रवाई का आश्‍वासन देती रही लेकिन कुछ नहीं क‍िया। न्‍याय न म‍िलने पर पर‍िवार के लोगों ने एसएसपी से श‍िकायत की। एसएसपी ने शिकायत पत्र का संज्ञान लेकर जांच करके कार्रवाई का आदेश दिया है। पु‍लिस ने नए स‍िरेे से जांच कर दी हैैै।।  

chat bot
आपका साथी