Assembly Election 2022 : इंटरनेट मीडिया का नेटवर्क मजबूत करेगी कांग्रेस, गठ‍ित की जा रही टीम

Assembly Election 2022 इंटरनेट मीडिया का नेटवर्क मजबूत करके विरोधियों को हर प्लेटफार्म पर जवाब देने की तैयारी शुरू कर दी है। हर जिले में इंटरनेट मीडिया की टीम बनाई जा रही है। इंटरनेट मीडिया सेल के प्रदेश चेयरमैन ने गुलवेज सिद्दीकी को मुरादाबाद का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 08:10 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 08:10 AM (IST)
Assembly Election 2022 : इंटरनेट मीडिया का नेटवर्क मजबूत करेगी कांग्रेस, गठ‍ित की जा रही टीम
गुलवेज सिद्दीकी को मुरादाबाद का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Assembly Election 2022 : कांग्रेस ने इंटरनेट मीडिया का नेटवर्क मजबूत करके विरोधियों को हर प्लेटफार्म पर जवाब देने की तैयारी शुरू कर दी है। हर जिले में इंटरनेट मीडिया की टीम बनाई जा रही है। इंटरनेट मीडिया सेल के प्रदेश चेयरमैन अभय पांडेय ने गुलवेज सिद्दीकी को मुरादाबाद का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भाजपाइयों के दुष्प्रचार से मुकाबला करने के लिए हर जिले में इंटरनेट मीडिया सेल का गठन करना शुरू कर दिया है। बुधवार को प्रदेश स्तर से 17 जिला व चार शहर अध्यक्षों की सूची जारी की गई। इसमें मुरादाबाद के सक्रिय पार्टी नेता गुलवेज सिद्दीकी को इंटरनेट मीडिया सेल का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही कार्यकारिणी की घोषणा करने के बाद आगामी रणनीति बनाई जाएगी। जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष असलम खुर्शीद प्रवक्ता सुधीर पाठक, अनूप दुबे, शकील चौधरी, अफजल साबरी, गय्यूर अंसारी, मोहतशीम मुख्तार, फैसल सिद्दीकी व सलीम खां आदि ने इस नियुक्ति पर हर्ष जताया है।

आज जिलेभर में सात जगह फूंके जाएंगे भाजपा नेताओं के पुतले : अमरोहा में शनिवार को किसान संगठनों के कार्यकर्ता सात जगह भाजपा नेताओं के पुतले फूंकेंगे और जोरदार विरोध-प्रदर्शन करेंगे। वहीं रविवार को जोया रोड किनारे जोई गांव के मैदान में महापंचायत होगी। जिसको सफल बनाने के लिए भाकियू अराजनैतिक व असली के नेताओं ने गांव-गांव जनसंपर्क कर कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम में भारी संख्या में शिरकत करने की अपील की है। लखीमपुर खीरी कांड में गृह राज्यमंत्री के इस्तीफे और पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर आगरा जेल में बंद करने समेत अन्य तमाम मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने 16 अक्टूबर यानि शनिवार को देशभर में भाजपा नेताओं के पुतले फूंककर विरोध प्रदर्शन का एलान किया है। 

chat bot
आपका साथी