Ashok Murder case : सीएम कार्यालय पहुंचा अशोक चौधरी का परिवार, हत्याकांड का पर्दाफाश करने की मांग

ज‍िले के पाकबड़ा में अनुदेशक हत्याकांड में इंसाफ न मिलने पर पत्नी ने सीएम कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई है। सीएम कार्यालय में मौजूद अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। अशोक चौधरी अपने घर को जा रहे थे। इस दौरान उनपर हमला हो गया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 10:10 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 10:10 AM (IST)
Ashok Murder case : सीएम कार्यालय पहुंचा अशोक चौधरी का परिवार, हत्याकांड का पर्दाफाश करने की मांग
हमलावर ने उन्हें सड़क किनारे कोठरी में डालकर भाग गए निकले।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। ज‍िले के पाकबड़ा में अनुदेशक हत्याकांड में इंसाफ न मिलने पर पत्नी ने सीएम कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई है। सीएम कार्यालय में मौजूद अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बीते वर्ष तीन अगस्त की रात को पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गुरैठा गांव निवासी अशोक चौधरी टीएमयू के समीप ढाबे से अपने घर को जा रहे थे। जैसे ही अशोक चौधरी बाइक से कैलसा रोड पर पहुंचे, तभी पीछे से अज्ञात हमलावरों ने सिर पर लोहे की राड मारकर लहूलुहान कर दिया था। उसके बाद हमलावर ने उन्हें सड़क किनारे कोठरी में डालकर भाग गए निकले।

अगले दिन सुबह जानकारी होने पर स्वजन ने घायल अवस्था में अशोक को अस्पताल में भर्ती कराया था। जिसके बाद आठ अगस्त को इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गयी थी। चचेरे भाई किरनपाल सिंह की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले की पहले पाकबड़ा पुलिस ने जांच की, लेकिन नतीजा नहीं निकला। जिसके बाद मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी। मंगलवार को लखनऊ में मृतक अशोक चौधरी की पत्नी प्रीति ने सीएम के जनता दरबार में पहुंचकर अधिकारियों को शिकायत पत्र सौंपा। सीएम से मुलाकात नहीं हुई,लेकिन अफसरों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

कब्रिस्तान में अवैध कब्जे की श‍िकायत : रामपुर के मिलक में ग्राम भोजीपुरा के कब्रिस्तान में बरसात का पानी भरने और अवैध कब्ज़ा मुक्त कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को पत्र भेजा है। इसमें कब्रिस्तान की भूमि को कब्जा मुक्त और कब्रिस्तान के चारों ओर नाली निर्माण कराए जाने की मांग की है। पत्र पर ग्राम प्रधान सर्वेश कुमारी, क्षेत्र पचांयत सदस्य राम सुंदरी, जाहिद खांन, तस्लीम खां, अकील अहमद, अबरार अहमद, दिलशाद, आसिफ, नूर अहमद आदि के हस्ताक्षर हैं।

chat bot
आपका साथी