Ashok Murder case : एक साल बाद भी हत्‍यारों का नहीं लग पाया कोई सुराग, डीआइजी से म‍िली मह‍िला

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में शिक्षक अशोक चौधरी हत्याकांड को करीब एक साल बीत चुके हैं लेकिन अभी तक हत्याकांड के आरोपितों को नहीं पकड़ा गया। मृतक शिक्षक की पत्नी रानी चौधरी ने डीआइजी और एसएसपी से मुलाकात की।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 02:16 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 02:16 PM (IST)
Ashok Murder case : एक साल बाद भी हत्‍यारों का नहीं लग पाया कोई सुराग, डीआइजी से म‍िली मह‍िला
विशेष टीम बनाकर जांच कराने की मांग की।

मुरादाबाद, जेएनएन। पाकबड़ा थाना क्षेत्र में शिक्षक अशोक चौधरी हत्याकांड को करीब एक साल बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक हत्याकांड के आरोपितों को नहीं पकड़ा गया। मृतक शिक्षक की पत्नी रानी चौधरी ने डीआइजी और एसएसपी से मिलकर विवेचना में लापरवाही का आरोप लगाते हुए विशेष टीम बनाकर जांच कराने की मांग की।

बीते चार अगस्त 2020 को पाकबड़ा थानाक्षेत्र के गांव गुरैठा निवासी शिक्षक अशोक चौधरी गांव के पास ही घायल हालत में पड़े मिले थे। उपचार के दौरान आठ अगस्त को उनकी निजी अस्पताल में मौत हो गई थी। मृतक के छोटे भाई ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें पांच लोगों को नामजद किया गया था। मामले में कई विवेचक बदले गए मगर नतीजा कुछ भी नहीं निकला। अब स्वजनों ने डीआइजी और एसएसपी को ज्ञापन देकर विशेष टीम गठित कर जांच कराने की मांग की। कई बार इस वारदात के पर्दाफाश की आवाज उठाई जा चुकी है।

काम के ल‍िए गया व्‍यक्ति लापता : सम्‍भल के असमोली थाना क्षेत्र में नौ दिन पहले काम करने गया व्यक्ति गायब हो गया। स्वजन ने काफी तलाश किया, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। इस पर उसके बेटे ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना क्षेत्र के गांव सेवापुर पदारथपुर निवासी राहुल ने पुलिस को तहरीर दी है, जिसमें बताया कि उसके पिता जयपाल मालपुर मिलक में फैक्ट्री में काम करते थे। रोज की तरह 12 जून की सुबह सवा आठ बजे फैक्ट्री में काम करने के लिए घर से निकले थे, लेकिन देर शाम तक जब घर नहीं लौटे तो स्वजन को चिंता होने लगी। स्वजन ने जब फैक्ट्री में मालूम किया तो जयपाल उस दिन फैक्ट्री में नहीं पहुंचे थे। तब स्वजन ने इधर-उधर तलाश करना शुरू किया। रिश्तेदारों में भी पता किया, लेकिन जयपाल का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया। राहुल ने थाने जाकर पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी