आशा कार्यकर्ता ने किया गुमराह, डॉक्टर दंपती पर भी मुकदमा दर्ज

Delivery of pregnent कमीशन और रुपये कमाने के लालच में लोग दूसरों की जिंदगी से भी खेल जाते हैं। आशा कार्यकर्ता की लालच ने एक महिलाा की जान ले ली।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 03:21 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 03:21 PM (IST)
आशा कार्यकर्ता ने किया गुमराह, डॉक्टर दंपती पर भी मुकदमा दर्ज
आशा कार्यकर्ता ने किया गुमराह, डॉक्टर दंपती पर भी मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र के करूला गली नंबर दो रहमतनगर निवासी गौसिया की 18 जून को प्रसव के बाद मौत हो गई थी। मामले में महिला के पति मुहम्मद जुनैद की तहरीर पर शनिवार रात प्रेेस रोड स्थित निजी अस्पताल (सुरक्षा मेडिकेयर सेन्टर एवं जच्चा बच्चा केन्द्र एवं सर्जरी सेन्टर) के डाक्टर समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। डॉ. कहकशा उनके पति डॉ. नईम और आशा कार्यकत्री तबस्सुम के खिलाफ लापरवाही बरतने, धोखाधड़ी और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।

दर्ज रिपोर्ट में जुनैद ने बताया कि पत्नी गौसिया के गर्भवती होने के बाद से आशा कार्यकत्री तबस्सुम का घर आनाजाना था। उसने बताया कि कोरोना वायरस के कारण जिला अस्पताल में डिलीवरी कराना ठीक नहीं है। उसने ही गुमराह करके निजी नर्सिंग होम में 14 जून को रात करीब 11 बजे भर्ती करा दिया। वहां नार्मल डिलीवरी के बीस हजार और सर्जरी के 45 हजार रुपये तय हुए। दस हजार एडवांस जमा करा लिये। वहां सुबह करीब पांच बजे गौसिया ने एक बेटी को जन्म दिया लेकिन, इसके बाद उसकी हालत लगातार बिगड़ती गई। उसे कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया।

16 जून को गौसिया की कोरोना जांच कराई गई। 18 जून को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई और उसी दिन उसकी मौत हो गई। जुनैन ने आरोप लगाया कि आशा कार्यकत्री तबस्सुम ने धोखा देकर आरोपित डॉ. कहकशा के अस्पताल पहुंचाया, जिन्होंने धोखा देकर भर्ती कर लिया। लापरवाही पूर्वक सर्जरी करके गौसिया की हत्या कर दी। मामले में सीओ कटघर पूनम सिरोही के आदेश पर शनिवार की रात गलशहीद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी