Asaduddin Owaisi Poster Controversy : सम्‍भल में असदुद्दीन ओवैसी के पोस्‍टर पर व‍िवाद, ल‍िखा-गाज‍ियों की धरती

Asaduddin Owaisi Poster Controversy असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार की शाम कस्बा सिरसी में एक जनसभा को संबोधित क‍िया। इससे पूर्व ही उनके पोस्‍टर को लेकर व‍िवाद खड़ा हो गया। पोस्‍टर पर गाज‍ियों की धरती ल‍िखने पर भाजपा नेता इसके व‍िरोध में उतर आए।

Narendra KumarWed, 22 Sep 2021 01:51 PM (IST)
जनसभा से पूर्व ओवैसी की फ्लैक्सी को लेकर व‍िवाद खड़ा हो गया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Asaduddin Owaisi Poster Controversy : सम्भल में एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की सभा से जुड़ी एक फ्लैक्सी ने नए विवाद को जन्म दे दिया है। सिरसी में होने वाली जनसभा स्थल पर लगी फ्लैक्सी में सम्भल को गाजियों की धरती लिखा गया है। इसका भाजपाई विरोध कर रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी बुधवार की शाम कस्बा सिरसी में एक जनसभा को संबोधित क‍िया। उनकी पार्टी के पदाधिकारियों ने यहां पर फ्लैक्सी लगाई । जिसमें लिखा गया है कि यह धरती गाजियों की है। यह जानकारी जैसे ही भाजपा नेताओं को लगी तो उन्होंने इसे धार्मिक स्थल बताते हुए सम्भल के इतिहास गिना दिए। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने कहां क‍ि यह धरती धार्मिक थी, धार्मिक है और धार्मिक रहेगी। यहां पर पृथ्वीराज चौहान की राजधानी रही है। भगवान श्री कृष्ण यहां पर रुके थे। हरि बाबा जैसे संत यहां पर जन्मे हैं और इसी धरती पर भगवान कल्कि का अवतार होना है। कोई भी ताकत सम्भल के इतिहास को बदल नहीं सकती। जो लोग इस धरती को गाजियों की धरती बता रहे हैं वह समझ लें कि उनका कोई भी मंसूबा पूरा नहीं हो पाएगा। 

ओवैसी ने सम्भल की चुनाव प्रचार की शुरुआत  : एआइएमआइएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। वे सिरसी के दौरे पर रहे। सिरसी में एक जनसभा को संबोधित क‍िया। ओवैसी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार की शुरुआत सम्भल से इसलिए कर रहे हैं। क्योंकि पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी का प्रदर्शन यहां अच्छा रहा था और पार्टी प्रत्याशी दूसरे स्थान पर रहा था। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने गांव गांव शहर शहर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया। 

यह भी पढ़ें :-

Rampur Station Yard Interlocking : आज से मुरादाबाद नहीं आएंगी 25 ट्रेनें, कई बदले मार्ग से चलेंगी, देखें सूची

Girl Indecent Picture : मुरादाबाद की युवती की तस्‍वीर को बना द‍िया अश्‍लील, इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी

Abdullah Birth Certificate : सांसद आजम खां के खिलाफ जन्म प्रमाण पत्र मामले में अब 24 को होगी सुनवाई

Todays Horoscope 22 September 2021 : वृष राशि के लोग आज गुप्त स्रोतों से प्राप्त करेंगे धन, देखें आज का राश‍िफल

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.