इनका भी कोई दर्द समझे, चार दिन से बिजली नहीं, कैसे जी रहे होंगे रामपुर के ये लोग

Electricity Crisis in Rampur उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के मिलक-भूबरी गांव में बीते चार दिन से बिजली सप्लाई बाधित पड़ी हुई है। ग्रामीणों द्वारा बिजली विभाग को अवगत कराने के बाद भी सप्लाई सुचारु नहीं कराई गई। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:30 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:30 PM (IST)
इनका भी कोई दर्द समझे, चार दिन से बिजली नहीं, कैसे जी रहे होंगे रामपुर के ये लोग
मिलक-भूबरी में चार दिन से बिजली ठप रहने के विरोध में ग्रामीणों का हंगामा

मुरादाबाद, जेएनएन। Electricity Crisis in Rampur : उत्तर प्रदेश के रामपुर जनपद के मिलक-भूबरी गांव में बीते चार दिन से बिजली सप्लाई बाधित पड़ी हुई है। ग्रामीणों द्वारा बिजली विभाग को अवगत कराने के बाद भी सप्लाई सुचारु नहीं कराई गई। जिससे नाराज ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। क्षेत्र के गांव मिलक-भूबरी में बीते चार दिनों से बिजली सप्लाई बाधित पड़ी हुई है। जिसके चलते गांव में रात के दौरान अंधेरा पसरा रहता है। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों को कई बार समस्या से अवगत कराया लेकिन विभाग के अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली है। जिसके चलते मंगलवार को ग्रामीणों का सब्र जबाब दे गया। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इसके साथ ही जिलाधिकारी को पत्र भेजकर गांव की बिजली आपूर्ति सुचारु कराने की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में राजकुमार, विकास, दिनेश, महेंद्र सिंह, संजय, अजय, उमेश, सतपाल, राकेश, विनोद, बलराम, सूरज सहित दर्जनों ग्रामीण शामिल रहे।

कोयला टोल प्लाजा पर भाकियू का धरना जारी : भारतीय किसान यूनियन टिकैत का अनिश्चितकालीन धरना कोयला टोल प्लाजा पर 145वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान किसानों के तीनों कृषि कानून बापसी की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरने को संबोधित करते हुए मंडल उपाध्यक्ष मोहम्मद तालिब ने कहा कि जब तक तीनों काले कृषि कानून वापस नहीं हो जाते और एमएससी पर कानून नहीं बनाया जाता तब तक आंदोलन जारी रहेगा आगे कहा कि जिले भर में किसानों के फसलों के नुकसान का सरकार आकलन करा कर किसानों के नुकसान की भरपाई करें नहीं तो सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा। धरने में अब्दुल मुस्तफा ,तहसील अध्यक्ष इरफान हसन, शकील अहमद, राजू ,जुम्मा अली, फिरासत, चंद्रसेन, शाकिर अली, अबरार हुसैन देवीदास आदि किसान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी