UP ATS और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के छापे को लेकर अमरोहा जिले में उड़ी अफवाह, पुलिस रही हलकान

Rumors Arose in Amroha यह भी बात सामने आई कि टीम अमरोहा जनपद के गजरौला के दो गांव में भी पहुंची है। इसको लेकर स्थानीय पुलिस महकमा अलर्ट हो गया। हालांकि बाद में पता चला कि यह अफवाह थी।

Samanvay PandeyWed, 15 Sep 2021 01:42 PM (IST)
गजरौला थाना क्षेत्र के गांव खुंगावली व ख्यालीपुर में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने पहुंचकर छापेमारी की।

मुरादाबाद, जेएनएन। Rumors Arose in Amroha : दिल्ली पुलिस ने आतंकी संगठनों की बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए मंगलवार को छह आतंकियों को गिरफ्तार किया था। ये सभी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलीजेंस और अंडरवर्ल्ड से जुड़े बताए गए हैं। अब देश की सुरक्षा एजेंसियां इनके अन्य साथियों और इनके पूरे मकसद के बारे में जानकारी जुटाने में लग गई है। इसी के तहत बुधवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी एटीएस ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में कई जगह छापेमारी की। इस बीच यह भी बात सामने आई कि टीम अमरोहा जनपद के गजरौला के दो गांव में भी पहुंची है। इसको लेकर स्थानीय पुलिस महकमा अलर्ट हो गया। हालांकि बाद में पता चला कि यह अफवाह थी। पहले एटीएस द्वारा अमरोहा नगर व डिडौली क्षेत्र में तो बाद में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गजरौला थाना क्षेत्र के हाईवे किनारे स्थित दो गांव में छापा मारने की अफवाह फैली। इसे लेकर पुलिस के अफसर भी हलकान रहे। परंतु दोनों एजेंसी द्वारा कार्रवाई की पुष्टि नहीं हो सकी। एसपी पूनम ने बताया कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और एटीएस के जनपद में पहुंचने की बात अफवाह साबित हुई है। जनपद में कोई भी टीम नहीं आई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.