अमरोहा पुलिस ने पायंती कलां में पकड़ी गोकुशी, एक गिरफ्तार, फरार आरोप‍ितों की तलाश

डिडौली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव पांयती कलां में की जा रही गोकुशी पकड़ ली। मौके से एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि चार लोग फरार हो गए। पुलिस ने मांस व अवशेष के साथ कटान के उपकरण भी पकड़े हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:03 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 05:03 PM (IST)
अमरोहा पुलिस ने पायंती कलां में पकड़ी गोकुशी, एक गिरफ्तार, फरार आरोप‍ितों की तलाश
पुलिस ने पांच आरोपितों को किया नामजद।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा में डिडौली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव पांयती कलां में की जा रही गोकुशी पकड़ ली। मौके से एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि चार लोग फरार हो गए। पुलिस ने मांस व अवशेष के साथ कटान के उपकरण भी पकड़े हैं। गिरफ्तार आरोपित को जेल भेज दिया है।

शनिवार तड़के डिडौली कोतवाली में तैनात दारोगा रविंद्र बालियान को मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव पांयती कलां के जंगल में कुछ लोग गोकुशी कर रहे हैं। सूचना मिलने पर उन्होंने अपने साथ सिपाही विकास कुमार को साथ लिया तथा बताए गए स्थान पर छापा मार दिया। वहां पांच लोग गोवंशीय पशु का वध कर चुके थे। पुलिस को देख कर वह भागने लगे। घेराबंदी कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन चार भाग निकले। बाद में थाने सूचना देकर अतिरिक्त पुलिस बल बुलवा लिया। पशु चिकित्सक को बुला कर जांच कराई तो उन्होंने भी गोवंशीय पशु का मांस होने की पुष्टि की। आरोपित को कोतवाली लाकर पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम मोहम्मद परवेज निवासी पांयती कलां बताया। जबकि फरार होने वाले साथियों के नाम आमिर, जुनैद, तस्लीम व शाहरूख खान निवासी पांयती कलां बताए। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। एसओ रमेश सहरावत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित परवेज को जेल भेज दिया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी