Amroha Panchayat Election 2021 : मतदान करने के बाद वृद्ध की मौत, कुछ देर के ल‍िए वोट‍िंंग प्रभाव‍ित

मंडल के अमरोहा ज‍िले में पंचायत चुनाव को लेकर मतदान चल रहा है। इस दौरान एक बूथ पर मतदान करने के बाद बुजुर्ग मतदाता की मौत हो गई। इससे अफरातफरी मच गई। कुछ देर के ल‍िए मतदान कार्य भी प्रभाव‍ित हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:39 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:39 AM (IST)
Amroha Panchayat Election 2021 : मतदान करने के बाद वृद्ध की मौत, कुछ देर के ल‍िए वोट‍िंंग प्रभाव‍ित
कुछ देर के ल‍िए मतदान रुका रहा।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के अमरोहा में पंचायत चुनाव का मतदान चल रहा है। इस दौरान गांव धनौरी खुर्द स्थित मतदान केंद्र पर एक बुजुर्ग मतदाता की मौत से अफरातफरी मच गई। इसकी वजह से कुछ देर के ल‍िए मतदान रुका रहा। 

दरअसल बस बूथ पर वोट डालने गए वृद्ध मोतीराम पुत्र शिब्बा की मतदान के बाद केंद्र से बाहर निकलते वक्त अचानक मौत हो गई। इससे वोट डालने आए मतदाताओं में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। थाना क्षेत्र के गांव धनौली खुर्द में मोतीराम का परिवार रहता है। सुबह करीब 8:30 बजे वह गांव के 194 नंबर के मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए आए थे। यहां वोट डालने के बाद वह जैसे ही मतदान केंद्र के बाहर न‍िकले तो अचानक जमीन पर गिर पड़े। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इससे लाइन में लगे मतदाताओं में अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में पोलिंग पार्टी भी बाहर निकल आई। इसके कारण कुछ देर के ल‍िए मतदान भी बाधित रहा। सूचना पाकर सेक्टर मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुंच गए। यहां पहुंचे स्वजन शव को अपने साथ ले गए। माना जाता है कि मोतीलाल की हृदय गति रुकने से मौत हुई है। 

मतदान कर न‍िभाई ज‍िम्‍मेदारी, मौत से स्‍वजन बदहवास

दरअसल बुजुर्ग मोतीराम मतदान के ल‍िए सुबह से ही उत्‍साह‍ित थे। वह घर पर भी कह रहे थे क‍ि उन्‍हें हर हाल में मतदान करने जाना है। पर‍िवार के लोगों ने भी उनका पूरा सहयोग क‍िया। लेकिन उन्‍हें नहीं पता था क‍ि उनके ऊपर व‍िपदा का पहाड़ टूटने वाला है। जैसे ही बुजुर्ग की मौत की खबर लगी वे बदहवास हो गए। कुछ देर के ल‍िए वोटर भी अवाक रह गए। क‍िसी को कुछ समझ नहीं आया क‍ि अचानक ऐसा क्‍या हो गया ज‍िससे बुजुर्ग की मौत हो गई। सूचना म‍िलने पर र‍िश्‍तेदार भी गांव में पहुंच गए हैं। 

chat bot
आपका साथी