Amroha Panchayat Election 2021 : ड्यूटी कटवाने के ल‍िए चक्‍कर लगाते रहे कर्मचारी, नहीं हुई सुनवाई

अमरोहा में पंचायत चुनाव को लेकर सोमवार को मतदान होगा। इससे पूर्व रव‍िवार को ज‍िले के गजरौला में पाेलिंग पार्टी की रवानगी के दौरान कोविड-19 के नियमों की अनदेखी होती रही। पंडाल से लेकर काउंटरों तक पर कार्मिकों की भीड़ जुटी रही।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:40 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:40 AM (IST)
Amroha Panchayat Election 2021 : ड्यूटी कटवाने के ल‍िए चक्‍कर लगाते रहे कर्मचारी, नहीं हुई सुनवाई
पोलिंग पार्टी रवानगी स्थल पर कोविड-19 के नियम दिखे ताक पर।

मुरादाबाद, जेएनएन। अमरोहा में पंचायत चुनाव को लेकर सोमवार को मतदान होगा। इससे पूर्व रव‍िवार को ज‍िले के गजरौला में पाेलिंग पार्टी की रवानगी के दौरान कोविड-19 के नियमों की अनदेखी होती रही। पंडाल से लेकर काउंटरों तक पर कार्मिकों की भीड़ जुटी रही। अफसरों द्वारा टोकाटाकी की जा रही थी लेकिन, कर्मी उस पर ध्यान नहीं दे रहे थे।

शिव इंटर कालेज से पोलिंग पार्टियों की रवानगी की गई। यहां कर्मचारी सुबह से ही पहुंचने शुरू हो गए थे। नौ-दस बजे तक उनकी काफी भीड़ जुट गई थी। इधर मतदान सामग्री वितरण को बनाए गए काउंटरों पर भी कर्मचारी मुस्तैद हो गए थे। उनके द्वारा काम भी शुरू कर दिया गया लेकिन कुछ कर्मचारी अपनी चुनाव डयूटी कटवाने तो कुछ बदलवाने में दिलचस्पी दिखाने लगे। वे शिक्षा विभाग के अधिकारियों तो कभी एसडीएम व एआरओ के पास पहुंच जा रहे थे। कुछ तेज बुखार, गर्भवती होने इत्यादि के आधार पर तर्क रख रहे थे। हालांकि अधिकारी किसी की सुन नहीं रहे थे। सबसे लिखवाकर जरूर ले रहे थे। हसनपुर के नूरपुर खुर्द की एक कर्मचारी अपनी डयूटी कटवानेे केे ल‍िए चक्‍कर काटती रही।  एसडीएम संजय बंसल ने बताया कि किसी की डयूटी बिना पर्याप्त आधार नहीं काटी जाएगी।

chat bot
आपका साथी