Amroha Panchayat Election 2021 : भाजपा समर्थित प्रत्याशी और निर्दलीय प्रत्याशी भ‍िड़े, समर्थकों में हाथापाई

मंडल के अमरोहा के गजरौला में भाजपा समर्थित एक प्रत्याशी नेे दूसरे प्रत्याशी के वाहन को गलत तरीके से प्रचार करते हुए पकड़ा ल‍िया। गाड़ी से प्रचार सामग्री भी बरामद हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:45 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:45 PM (IST)
Amroha Panchayat Election 2021 : भाजपा समर्थित प्रत्याशी और निर्दलीय प्रत्याशी भ‍िड़े, समर्थकों में हाथापाई
पर्चे पर चुनाव चिन्ह की जगह छपवाया कमल का फूल।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडल के अमरोहा के गजरौला में भाजपा समर्थित एक प्रत्याशी नेे दूसरे प्रत्याशी के वाहन को गलत तरीके से प्रचार करते हुए पकड़ ल‍िया। गाड़ी से प्रचार सामग्री भी बरामद हुई है। बरामद हुई प्रचार सामग्री में भाजपा समर्थित प्रत्याशी केे चुनाव चिन्ह की जगह कमल का फूल छपा हुआ है। इस दौरान दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों में हाथापाई भी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी व प्रचार सामग्री को कब्जे में ले लिया है। 

मामला जिला पंचायत के वार्ड संख्या-11 का है। भाजपा समर्थित प्रत्याशी सतवीर सैनी का आरोप है कि निर्दलीय प्रत्याशी भरत सिंह सैनी और उनके समर्थकों द्वारा गांव सकरथाली में गलत तरीके से प्रचार किया गया। प्रचार पेपर पर भाजपा समर्थित प्रत्याशी केे चुनाव चिन्ह की जगह कमल का फूल छपा था। मतदाताओं से खुद को भाजपा समर्थित प्रत्याशी के समर्थक बताते हुए कमल के फूल का बटन दबाने की बात कही जा रही थी। जबकि कमल के फूल का कोई चुनाव चिन्ह ही नहीं है। इसकी जानकारी भाजपा समर्थित प्रत्याशी को हुई तो उन्होंने अपने समर्थकों के साथ मंडी धनौरा मार्ग पर गांव अहरौला अड्डे पर दूसरे प्रत्याशी की गाड़ी पकड़ ली। इस दौरान समर्थकों में हाथापाई भी हुई। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार व प्रचार सामग्री को कब्जे में ले लिया है। भाजपा समर्थित प्रत्याशी ने बताया कि गांव से सूचना मिल रही थी कि दूसरे प्रत्याशी द्वारा गलत तरीके से चुनाव प्रचार कर मतदाताओं को भ्रमित किया जा रहा है। गाड़ी में प्रचार सामग्री पुलिस को सौंप दी गई है। तहरीर भी दी जा रही है। उधर दूसरे प्रत्याशी भरत सिंह सैनी ने बताया कि जो गाड़ी पकड़ी गई है। उससे उनका कोई लेना देना नहीं है। लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे तो उनके साथ अभद्रता करते हुए हाथापाई करने का भी प्रयास किया। कुमराला पुलिस चौकी प्रभारी उपेंद्र देसवाल ने बताया कि गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। प्रकरण की जांच की जा रही है। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

युवक ने मह‍िला के प्राइवेट पार्ट पर रखा हाथ, कहा-मुरादाबाद की पुलिस मेरा कुछ नहीं कर सकती

बैंक प्रबंधक के बेटे ने ल‍िखा पत्र-जब तक रुपये हैं, मैं ज‍िंंदा रहूंगा, मेरा पीछा मत करना, तलाश में मुरादाबाद पुलिस

मेरी सांसें उखड़ रहीं हैं, आप अपना ख्याल रखिएगा...कोरोना संक्रम‍ित डॉ. मीना कौल ने मौत से पहले फोन पर कही ये बात

chat bot
आपका साथी