Amroha Crime News : अमरोहा में भाकियू नेता के भाई समेत तीन घरों में करीब 10 लाख की चोरी

Amroha Crime News उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में चोरों द्वारा भाकियू नेता के भाई समेत तीन घरों में कपड़े आभूषण व नकदी समेत लगभग 10 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया गया। घटनाओं की जानकारी बुधवार तड़के हुई। रिपोर्ट दर्ज कराने तहरीर दे दी गई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 09:30 AM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 09:30 AM (IST)
Amroha Crime News : अमरोहा में भाकियू नेता के भाई समेत तीन घरों में करीब 10 लाख की चोरी
रहरा थाना क्षेत्र के ग्राम गंगेश्वरी का मामला

मुरादाबाद, जेएनएन। Amroha Crime News : उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में चोरों द्वारा भाकियू नेता के भाई समेत तीन घरों में कपड़े, आभूषण व नकदी समेत लगभग 10 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया गया। घटनाओं की जानकारी बुधवार तड़के हुई। रिपोर्ट दर्ज कराने तहरीर दे दी गई है। चोरी की यह घटनाएं रहरा थाना क्षेत्र के ग्राम गंगेश्वरी में मंगलवार रात की हैं। गांव निवासी ठाकुर महेश सिंह भाकियू के हसनपुर तहसील अध्यक्ष हैं। रात चोर उनके बड़े भाई सुरेश ठाकुर के मकान में घुस गए। स्वजन बरामदे में सो रहे थे।

बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर कमरे में रखी सेफ का भी ताला तोड़ लिया। यहां से 15 हजार रुपए की नकदी, दो जोड़ी चांदी की पायल, दो सोने की अंगूठी, दो जोड़ी सोने के कुंडल, एक सोने का मंगलसूत्र चोरी कर लिया। दूसरे कमरे में सो रहे गृहस्वामी सुरेश ठाकुर के बेटे विदित रात करीब दो बजे लघुशंका के लिए उठे तो घटना की जानकारी हुई। उन्होंने कमरे के दरवाजे तथा सेफ का ताला टूटा व सामान बिखरा पड़ा देखा। उन्होंने स्वजन को घटना की जानकारी दी। इसके अलावा चोर उनके पड़ोसी हरवीर ठाकुर के घर में छत के सहारे घुसे।

एक कमरे में हरवीर की पत्नी सत्यवती तथा उनकी बेटी किरन सो रही थी। जबकि हरवीर सिंह मेरठ में भर्ती किसी रिश्तेदार को देखने गए थे। चोरों ने दूसरे कमरे का ताला तोड़कर सेफ में रखी छह हजार रुपए की नकदी, कपड़ों से भरा बैग, दो सोने की अंगूठी, दो जोड़ी चांदी की पायल, दो सोने के मंगलसूत्र चोरी कर लिए। पीड़िता सत्यवती ने बताया कि 15 नवंबर को उनकी बेटी किरन की विदाई होनी थी। जिसका सारा सामान चोर चोरी कर ले गए।

यहां के बाद चोर ग्राम खनोरा रोड पर राजपाल ठाकुर के मकान में ताला तोड़कर अंदर घुस गए। गृहस्वामी राजपाल ठाकुर व उसकी पत्नी छाया मुरादाबाद अपनी रिश्तेदारी में गए हुए थे। मकान पर ताला लगा हुआ था। चोर ताला तोड़कर कमरे में घुस गए तथा पांच हजार रूपए की नकदी, एक सोने का मंगलसूत्र, एक जोड़ी चांदी की पायल, एक सोने की अंगूठी चोरी कर ले गए। अन्य दोनों घटनाओं की जानकारी बुधवार सुबह को हुई। तीनों घरों से लगभग 10 लाख रुपए का सामान चोरी हुआ है।

रहरा थानाध्यक्ष आरपी शर्मा ने बताया कि गंगेश्वरी में तीन घरों में चोरी की घटना के बारे में सूचना मिली है। पुलिस को मौके पर भेजकर जांच पड़ताल कराई जा रही है। भाकियू नेता ठाकुर महेश सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा गश्त के नाम पर खानापूरी की वजह से चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। यदि तीनों घरों में हुई चोरी का जल्द पर्दाफाश नहीं हुआ तो भाकियू आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

chat bot
आपका साथी