मुरादाबाद में औद्योगिक इकाइयों के लिए बनेगा वैकल्पिक रोड, बनाई गई रणनीति

Alternative road to be built for industrial units in Moradabad पंडित नगला बाइपास पर पानी की समस्या को भी बैठक में रखा गया। उद्यमियों का कहना था कि नाले की सफाई नहीं होती है। इस पर सफाई करने के निर्देश जारी हुए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 04:10 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 04:10 PM (IST)
मुरादाबाद में औद्योगिक इकाइयों के लिए बनेगा वैकल्पिक रोड, बनाई गई रणनीति
शिकायताें का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर करने के निर्देश दिए।

मुरादाबाद, जेएनएन। ज‍िले में औद्योगिक इकाइयों के लिए वैकल्पिक रोड बनाया जाएगा। सर्किट हाउस में उद्योग बंधु की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई। अतिक्रमण की भी शिकायतें सामने आईं। मुख्य विकास अधिकारी आनंद वर्धन ने उद्यमियों की शिकायताें का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर करने के निर्देश दिए।

लाकड़ी फाजलपुर बाईपास के जाम को लेकर चर्चा हुई। कहा गया है कि इस रोड पर औद्योगिक इकाइयां बढ़ती जा रहींं हैंं। इसलिए दिल्ली रोड पर ड्राइव इन 24 होटल के बराबर से औद्योगिक इकाइयों में जाने के लिए वैकल्पिक रोड बनाया जाना है। यहां से एक रोड पहले से ही निकलता है। उस रोड को बाइपास से जोड़ा जा सकता है। इसके लिए नगर निगम के अधिकारियों काे सर्वे करने के निर्देश दिए गए हैं। पंडित नगला बाइपास पर पानी की समस्या को भी बैठक में रखा गया। उद्यमियों का कहना था कि नाले की सफाई नहीं होती है। इस पर सफाई करने के निर्देश जारी हुए। उद्यमियों ने लदावली में नया इंडस्ट्रीयल फीडर बनाने की मांग की। इस पर बिजली अधिकारियों को सर्वे करके एस्टीमेट बनाने को कहा गया। पाकबड़ा से एसईजेड की तरफ जाने वाले मार्ग पर अतिक्रमण का मामला भी बैठक में उठा। इस पर ओवरब्रिज के पास का अतिक्रमण हटाने जाने के आदेश दिए गए। सीडीओ ने कहा मोड़़ पर ऑटो रिक्शा और टैंपो नहीं खड़े होने चाहिए। मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के सचिव सर्वेश कुमार गुप्ता ने बताया कि ईएसआइ हास्पिटल के लिए हमने कई जमीनें बताई हैं। विभागीय अधिकारी देखकर इनमें से किसी पर सहमति बना लें।  

chat bot
आपका साथी