अजय विक्रम पाठक बने यूपी हैंडबाल एसोसिएशन के संयुक्त सचिव, ख‍िलाड़‍ियों ने दी बधाई

डाॅ. अजय विक्रम पाठक को उत्तर प्रदेश हैंडबाल एसोसिएशन ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। एसोसिएशन में उन्हें संयुक्त सचिव के पद पर नामिनेट किया गया है। इसके साथ ही मुरादाबाद मंडल में हैंडबॉल खेल का कन्वीनर बनाया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:16 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:16 AM (IST)
अजय विक्रम पाठक बने यूपी हैंडबाल एसोसिएशन के संयुक्त सचिव, ख‍िलाड़‍ियों ने दी बधाई
मुरादाबाद मंडल में हैंडबॉल खेल का कन्वीनर बनाया गया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। डाॅ. अजय विक्रम पाठक को उत्तर प्रदेश हैंडबाल एसोसिएशन ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। एसोसिएशन में उन्हें संयुक्त सचिव के पद पर नामिनेट किया गया है। इसके साथ ही मुरादाबाद मंडल में हैंडबॉल खेल का कन्वीनर बनाया गया है।

अजय विक्रम पाठक ने बताया कि यूपी हैंडबॉल एसोसिएशन के सचिव डा. आनंदेश्वर पांडे का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने यह जिम्मेदारी सौंपी है। मेरा प्रयास मुरादाबाद मंडल को हैंडबॉल खेल का केंद्र बनाने का रहेगा। ज्यादा से ज्यादा हैंडबॉल की प्रतियोगिताएं मुरादाबाद में कराने का प्रयास किया जाएगा। क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अनिमेष सक्सेना एवं जिला हैंडबॉल संघ के पदाधिकारियों ने डा. पाठक को बधाई दी। स्टेडियम आने वाले ख्रिलाड़ियों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं।

क‍िसानों ने जताया व‍िरोध : रामपुर के केमरी में भारतीय किसान यूनियन अंबावता ने गांव डांडिया पंचायत की, जिसकी अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष गुरविंदर सिंह ने की । पंचायत को संबोधित करते हुए प्रदेश संगठन मंत्री राशिद अंसारी ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून किसानों के हित में नहीं हैं। कृषि सुधार कानूनों से किसान को कोई भी लाभ नहीं मिलने वाला है, बल्कि इसके लागू होने से किसान बर्बाद हो जाएगा। सरकार की नीति किसानों को पूंजी पतियों की कठपुतली बनाने की है तथा सरकार किसानों को कोई भी राहत प्रदान नहीं कर पा रही है। वर्तमान समय में भी बढ़ती हुई महंगाई ने किसानों की कमर तोड़ दी है। लॉकडाउन और कोरोना महामारी से किसान पहले ही बर्बाद हो चुका है। ऊपर से बढ़ती हुई महंगाई, बिजली खाद पानी आदि से खेती करना घाटे का सौदा साबित हो रहा है। किसान बर्बाद हो चुका है। इस अवसर पर जाकिर नेता शिवचरन राठौर विक्रम सिंह बरजीत सिंह नईम कश्मीरी कुलवीर सिंह, सनी खान, अशरफ खान, रईस दूल्हा, रामवीर सिंह राठौर, संजीव कश्यप, अनंत कुमार रामस्वरूप मौर्य गुरमीत सिंह आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी