दोस्‍त के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पाइप से भर दी थी हवा, चली गई थी जान, आरोप‍ित को क‍िया गिरफ्तार

Deadly joke of two friends ज‍िले के पाकबड़ा के धनुपुरा गांव में मजाक में दोस्त के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पाइप से हवा भरने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की। एक नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:38 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:38 AM (IST)
दोस्‍त के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पाइप से भर दी थी हवा, चली गई थी जान, आरोप‍ित को क‍िया गिरफ्तार
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Deadly joke of two friends : ज‍िले के पाकबड़ा के धनुपुरा गांव में मजाक में दोस्त के प्राइवेट पार्ट में प्रेशर पाइप से हवा भरने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की। मृतक युवक के पिता ने एक नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

सम्भल जनपद के असमोली थाना क्षेत्र के मढ़न गांव निवासी असलम पाकबड़ा थाना क्षेत्र के धनुपुरा गांव स्थित इंद्रा नेशनल कंपनी में काम करता था। असलम के गांव का दोस्त फरहान भी उसी के साथ काम करता था। दो दिन पहले काम से फ्री होकर फरहान ने मजाक-मजाक में असलम के प्राइवेट पार्ट से प्रेशर पाइप से हवा भर दी थी। हालत बिगड़ने पर असलम को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। असलम की मौत से स्वज़नों में मातम छा गया था। मृतक के पिता राहत अली की तहरीर फरहान सहित तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई हुई थी। पाकबड़ा थाना प्रभारी योगेन्द्र कृष्ण यादव ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी