सीवर लाइन के ल‍िए खोदाई के बाद ब‍िगड़ी मुरादाबाद की सड़कों की सूरत, कमेटी करेगी जांच

एमएचईए के सलाहकार नजमुल इस्लाम ने हनुमान मूर्ति पण्डितनगला मार्ग मुरादाबाद के बीच आ रहे रेलवे क्रासिंग पर फ्लाईओवर बनाए जाने का मुद्दा उठाया। पुरानी निर्यात फैक्ट्रियों के नक्शा पास कराने में 12 मीटर सड़क की वार्ता के संबंध में आयुक्त ने निर्देश दिये।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:36 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:36 AM (IST)
सीवर लाइन के ल‍िए खोदाई के बाद ब‍िगड़ी मुरादाबाद की सड़कों की सूरत, कमेटी करेगी जांच
मंडलीय उद्योग बंधु में भी छाया टूटी सड़कों का मुद्दा।

मुरादाबाद, जेएनएन। मंडलायुक्त कार्यालय सभागार में मंडलीय उद्योग बंधु की बैठक में मंडलायुक्त वीरेंंद्र  कुमार सिंह, पुलिस महानिरीक्षक रमित शर्मा, एमडीए वीसी यशु रुस्तगी की मौजूद में उद्यमियों की समस्याओं पर चर्चा हुई। उद्यमियों ने महानगर में सीवर लाइन डालने के लिए हुई खोदाई के बाद सड़कों की बदहाली का मुद्दा उठाया।

मंडलायुक्त ने समिति गठित करने के निर्देश दिये, जिसमें नगर आयुक्त, संयुक्त आयुक्त उद्योग तथा दो औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों को सम्मिलित करते हुए टूटी सडकों की जांच कराकर जल्द से जल्द से जल्द कार्रवाई के निर्देश दिए। बैठक में सोर्सिंग हब संचालित किए के लिए उत्तर प्रदेश हस्तशिल्प विकास एवं विपणन निगम लिमिटेड को सोर्सिंग हब को क्रय करने या 30 वर्ष के लिए लीज पर लिए जाने के विकल्प दिए। साथ ही तीन महीने में विकल्प सहमति दें। बैठक में रामपुर रोड, एकता विहार, कबीनगर, काशीपुर तिराहा, पानी निकासी, आरसीसी, नाले का निर्माण और लाकड़ी फाजलपुर में सड़क निर्माण का मुद्दा उठाया। एमएचईए के सलाहकार नजमुल इस्लाम ने हनुमान मूर्ति पण्डित नगला मार्ग मुरादाबाद के बीच आ रहे रेलवे क्रासिंग पर फ्लाईओवर बनाए जाने का मुद्दा उठाया। बैठक में पुरानी निर्यात फैक्ट्रियों के नक्शा पास कराने में 12 मीटर सड़क की वार्ता के संबंध में आयुक्त ने निर्देश दिये कि यह प्रकरण नीतिगत है। संयुक्त आयुक्त उद्योग अनुज कुमार, अपर नगर आयुक्त गम्भीर सिंह, अधिशासी अभियंता विद्युत नीरज कुमार, मुख्य अग्निशमन अधिकारी मुकेश कुमार, वस्त्र निरीक्षक आदेश कुमार, टाउन प्लानर केके गौतम, एसडब्ल्यूसी मैनेजर अनिल शर्मा, सहित एससी कौशिक, ललित कपूर, योगेश शर्मा, इलियास खान, सुधीर भटनागर, संजय ओबेराय, गोपाल कृष्ण, चिकित्साधिकारी ईएसआइ डाॅ. विनोद कुमार, एलडीएम, तारिक अली, लक्ष्मी नारायण, एस गानिम मियां आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी