पत‍ि की मौत के बाद महिला से धोखाधड़ी कर बीमा के 14 लाख रुपये हड़पे, जांच में जुटी पुलिस

insurance of 14 lakhs grabbed हसुनपर में आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव सिमथला निवासी महिला से धोखाधड़ी करके पति के बीमा के 14.35 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। पीड़िता चंद्रवती का कहना है कि उनके पति सत्यपाल की 20 दिसंबर 18 को मौत हो गई थी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:25 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 03:25 PM (IST)
पत‍ि की मौत के बाद महिला से धोखाधड़ी कर बीमा के 14 लाख रुपये हड़पे, जांच में जुटी पुलिस
पति ने अपने पीछे चार बच्चों को छोड़ा था।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा के हसुनपर में आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव सिमथला निवासी महिला से धोखाधड़ी करके पति के बीमा के 14.35 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। पीड़िता चंद्रवती का कहना है कि उनके पति सत्यपाल की 20 दिसंबर 18, को मौत हो गई थी। पति ने अपने पीछे चार बच्चों को छोड़ा था। पति ने अपना एक कंपनी में बीमा करा रखा था।

पति की मौत के बाद सहानुभूति दिखाते हुए हसनपुर कोतवाली के गांव हथियाखेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने उसका पंजाब नेशनल बैंक में खाता खुलवाया तथा बैंक की पासबुक व एटीएम बनवाकर अपने पास रख लिए तथा उसके नाम से एक मोबाइल सिम भी जारी करा लिया। आरोप है कि बीमा पालिसी के 14 लाख तथा उसके बचत खाते से 35 हजार की धनराशि आरोपित ने धोखाधड़ी करके हड़प ली है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी