एसडीएम के समझाने के बाद टीकाकरण का विरोध खत्म

मुरादाबाद जेएनएन रामनगर खागूवाला में सोमवार को टीकाकरण के विरोध की जानकारी मिलते ही एसडीएम मौके प र पहुंचे और ग्रामीणों को टीकाकरण के लिए सहमत कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:38 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:52 PM (IST)
एसडीएम के समझाने के बाद टीकाकरण का विरोध खत्म
एसडीएम के समझाने के बाद टीकाकरण का विरोध खत्म

मुरादाबाद, जेएनएन : रामनगर खागूवाला में सोमवार को टीकाकरण के विरोध की जानकारी मिलते ही उपजिलाधिकारी परमानंद सिंह मोके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर टीकाकरण कराने के लिए सहमत कर लिया।

ब्लाक क्षेत्र के गाव रामनगर खागूवाला में सोमवार को कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कैंप लगाया गया था। चिकित्सा अधीक्षक डा. मोहम्मद असलम को जानकारी मिली कि गाव के कुछ लोग टीकाकरण का विरोध कर रहे हैं। चिकित्सा अधीक्षक ने टीम के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाया। लेकिन, ग्रामीण अपनी जिद पर अड़े रहे। ग्राम प्रधान पति साजिद मंसूरी ने भी मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाया लेकिन वे नहीं माने। चिकित्सा अधीक्षक ने तत्काल उपजिलाधिकारी परमानंद सिंह और मुख्य चिकित्सा अधिकारी मिलिंद चंद गर्ग को जानकारी दी। सूचना पर उप जिलाधिकारी परमानंद सिंह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने ग्रामीणों को समझाया और बताया कि टीकाकरण कराना बेहद जरूरी है। टीकाकरण की वजह से ही कोरोना की तीसरी लहर नहीं आई वरना हालात बहुत बदतर हो जाते। देश में एक सौ करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लग चुका है। वैक्सीन लगवाने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी नहीं हुई है। इसलिए विरोध करने का कोई औचित्य नहीं है। चिकित्सा अधीक्षक डा.मोहम्मद असलम ने बताया कि एसडीएम के समझाने का सकारात्मक प्रभाव पड़ा और ग्रामीणों ने टीकाकरण कराना शुरू कर दिया।

chat bot
आपका साथी