पेटीएम के बार कोड को स्कैन करके खाते से उड़ा देते थे रुपये, पुलिस ने दो आरोप‍ितों को पकड़ा

कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लोगोें के पेटीएम बार कोड को स्कैन करके उनके खाते से रुपये निकालने वाले दो शातिरों को पकड़ा है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों अभियुक्तों से रुपये उड़ाने में प्रयोग करने वाले मोबाइल को बरामद किया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:55 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:55 PM (IST)
पेटीएम के बार कोड को स्कैन करके खाते से उड़ा देते थे रुपये, पुलिस ने दो आरोप‍ितों को पकड़ा
पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा, मोबाइल बरामद।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। सम्‍भल की चन्‍दौसी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लोगोें के पेटीएम बार कोड को स्कैन करके उनके खाते से रुपये निकालने वाले दो शातिरों को पकड़ा है। पुलिस ने पकड़े गए दोनों अभियुक्तों से रुपये उड़ाने में प्रयोग करने वाले मोबाइल को बरामद किया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके चालान कर दिया है।

बता दें कि शक्ति नगर संता मिल निवासी एक निजी कंपनी में कार्यरत आलोक जौहरी से उसके एक दोस्त ने बात करने को लेकर मोबाइल लिया और मोबाइल में पेटीएम का बार कोड स्कैन करके उसके खाते से 20 हजार रुपये निकाल कर दोस्त के खाते में ट्रांसफर कर दिए। मैसेज आने के बाद आलोक को खाते से 20 हजार रुपये निकलने की जानकारी हुई। उसके बाद उसने कोतवाली मेंं आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट को तहरीर दे दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपित युवक व उसके साथी की तलाश में जुट गई। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपित मयंक निवासी थाना फैजगंज बेहटा के गांव सीकरी व हाल निवासी विकास नगर व उसके साथी नगर के शिवपुरी कालोनी निवासी राकेश को डावल फाटक बदायूं चुंगी से पकड़ लिया। कोतवाली प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि दोनों पकडे़ गए युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनका चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी