मुरादाबाद में इंटर कालेज की छात्राओं के बाद अब श‍िक्ष‍िका से भी छेड़खानी, जांच के ल‍िए पहुंचे एसपी स‍िटी

Teasing with girls in Agwanpur पीड़ितों की गुहार पर एसएसपी ने द‍िए जांच के आदेश। स्कूल प्रबंधन व पीड़ित शिक्षिका व छात्राओं ने बताई वेदना। अगवानपुर पहुंचे एसपी सिटी ने कालेज परिसर से लेकर घटना स्थल तक का निरीक्षण किया। पीड़ितों के बयान भी दर्ज क‍िए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 02:16 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 02:16 PM (IST)
मुरादाबाद में इंटर कालेज की छात्राओं के बाद अब श‍िक्ष‍िका से भी छेड़खानी, जांच के ल‍िए पहुंचे एसपी स‍िटी
एसपी सिटी ने कालेज परिसर से लेकर घटना स्थल तक का निरीक्षण किया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Teasing with girls in Agwanpur। अगवानपुर छेड़छाड़ कांड नए सिरे से तूल पकड़ने लगा है। सिविल लाइंस पुलिस के खिलाफ मुखर स्कूल प्रबंधन व पीड़ित शिक्षिका व छात्राओं की मांग पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने छेड़छाड़ के मामले की जांच एसपी सिटी अमित कुमार आनंद को सौंप दी है। 

अगवानपुर पहुंचे एसपी सिटी ने कालेज परिसर से लेकर घटना स्थल तक का निरीक्षण किया। इसके बाद पीड़ितों का बयान भी दर्ज किया। एसपी सिटी ने अगवानपुर चौकी प्रभारी को आरोपितों की अविलंब गिरफ्तारी का भी आदेश दिया। अगवानपुर स्थित कालेज की छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला बीते एक पखवाड़े से सुर्खियों में है। सिविल लाइंस पुलिस पर सनसनीखेज प्रकरण की लीपापोती करने के गंभीर आरोप लग रहे हैं। हालांकि पुलिस ने इस मामले में प्रधानाचार्य की तहरीर पर मुकदमा तो दर्ज किया है, लेकिन आरोपितों की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पाई है। पहले छात्राओं फिर शिक्षिका संग छेड़छाड़ की घटना से कालेज प्रबंधन पूरी तरह उद्वेलित है। प्रबंधक और प्रधानाचार्या ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर अंगुली उठाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी से मुलाकात की। बताया कि एक तरफ जहां छात्राओं का राह चलना मुश्किल हो गया है, वहीं पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी है। आरोपितों की गिरफ्तारी की बजाय पुलिस की नजर प्रकरण में समझौते पर टिकी है। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए मामले की तह तक जाने की जिम्मेदारी एसपी सिटी को सौंपी गई। शुक्रवार को एसपी सिटी कालेज पहुंचे। पीड़ित छात्राओं व शिक्षिका से पूछताछ की। प्रबंधक व प्रधानाचार्या का बयान दर्ज किया। इसके बाद एसपी सिटी ने घटना स्थलों का निरीक्षण किया। उन्होंने दो दिन के भीतर आरोपितों की गिरफ्तारी का आदेश सिविल लाइंस पुलिस को दिया।

chat bot
आपका साथी