काेराेना की दूसरी लहर में ठीक हाेने के बाद यूपी का ये थानेदार बाेला- इस जिंदगी में नहीं उतार पाऊंगा ये कर्ज

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। लेकिन अच्छी बात ये है कि ठीक होने वालों की भी संख्या कम नहीं है। हालत उन्हीं की खराब हो रही है जो लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसे में सम्भल के धनारी में तैनात एसओ नजीर है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 04:35 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 04:35 PM (IST)
काेराेना की दूसरी लहर में ठीक हाेने के बाद यूपी का ये थानेदार बाेला- इस जिंदगी में नहीं उतार पाऊंगा ये कर्ज
काेराेना की दूसरी लहर में ठीक हाेने के बाद यूपी का ये थानेदार

मुरादाबाद, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में लोग कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। लेकिन, अच्छी बात ये है कि ठीक होने वालों की भी संख्या कम नहीं है। हालत उन्हीं की खराब हो रही है जो लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए जिला सम्भल के धनारी में तैनात एसओ कर्मपाल सिंह उन लापरवाह लोगों के लिए नजीर है।

थाना प्रभारी के पद पर कर्मपाल सिंह ड्यूटी के दौरान हालत बिगड़ गई थी। उन्हें तत्काल टीएमयू में भर्ती कराया गया। उन्होंने सभी को जानकारी दे दी कि 15 दिनों में चार-पांच दिन से आंखों के सामने अंधेरा छा रहा है। उन्हें लग रहा था कि शायद ये आखिरी दिन है। उन्होंने बताया कि एसपी सम्भल के प्रयास से अस्पताल में बेड मिल गया।

नर्सिंग स्टाफ ने हर बार हौसला बढ़ाया। स्टाफ लगातार कहता रहा कि मन में नकारात्मक विचार नहीं आना चाहिए। अपनी फिक्र छोड़ दूसरों की जिंदगी बचाने में स्टाफ रात-दिन एक किए हुए है। नर्सिंग स्टाफ मनीष, बंटी, आजम, आलिया, रेनू, शालिनी, असगर, योगेश इन सभी ने बहुत ख्याल रखा।

वो बोले, इनका ये कर्ज में अपनी जिंदगी में नही उतर पाऊंगा। घर पर रहकर शरीर की ऑक्सीजन की खुद मॉनिटिरंग करें। तबीयत खराब हो तो फौरन अस्पताल जाएं। जिससे समय रहते डॉक्टर उसका इलाज कर सकें। 

chat bot
आपका साथी