प्‍यार में बाधक बनने पर बेटी ने ही प्रेमी के साथ म‍िलकर की थी प‍िता की हत्‍या, कात‍िल प्रेम कहानी का पर्दाफाश

Father Murder by Daughter-Lover पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन मौका मुआयना करने के बाद पुलिस मां बेटी द्वारा बताई गई मर्डर की कहानी को हजम नहीं कर पा रही थी। पुलिस ने हत्यारोपित बेटी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 04:02 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 04:02 PM (IST)
प्‍यार में बाधक बनने पर बेटी ने ही प्रेमी के साथ म‍िलकर की थी प‍िता की हत्‍या, कात‍िल प्रेम कहानी का पर्दाफाश
हत्या में प्रयुक्त गंडासा और चाकू भी बरामद किया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Father Murder by Daughter-Lover : सम्‍भल के असमोली थाना क्षेत्र में चार दिन पहले किसान की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश किया तो कहानी को सुनकर लोग दंग रह गए। प्यार में हैवान बनी बेटी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पिता की निर्मम हत्या की थी। हत्या का राज छुपाने के लिए बेटी ने पड़ोसी गांव के चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन मौका मुआयना करने के बाद पुलिस मां बेटी द्वारा बताई गई मर्डर की कहानी को हजम नहीं कर पा रही थी। पुलिस ने हत्यारोपित बेटी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त गंडासा और चाकू भी बरामद किया है। इस हत्‍याकांड ने लोगों ने अमरोहा के शबनम कांड की याद द‍िला दी। शबनम ने भी अपने प्‍यार के ल‍िए प्रेमी के साथ म‍िलकर अपनों का खून बहाया था।

असमोली थाना क्षेत्र के गांव भूड़़ा बेगमपुर निवासी नौबत सिंह जाटव की गुरुवार की रात छत पर सोते वक्त चाकू व गंडासे से वार करके हत्या कर दी गई थी। इसके बाद नौबत सिंह की बेटी व पत्नी ने शोर मचाया तो ग्रामीण एकत्र हो गए थे। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मां और बेटी ने पड़ोसी गांव राया बुजुर्ग के चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया था, लेकिन हत्या का कारण धान न तौलना और रुपये न देना बताया था। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू करते हुए नामजद तीन लोगों को हिरासत में ले लिया था, लेकिन उनसे की गई पूछताछ में पुलिस को पता चला कि जिस विवाद को हाल ही में होना बताया गया है वह विवाद नौ साल पहले हुआ था। ऐसे में पुलिस को शक हुआ और मृतक के स्वजन तक जांच पहुंच गई। इस दौरान पुलिस के हाथ कुछ ऐसे क्लू मिले जिससे मामला साफ हो गया कि नौबत सिंह के हत्यारे उनके ही कुछ करीबी हैं। इसके बाद पुलिस को मृतक की बेटी के प्रेम संबंध होने की जानकारी मिली। साथ ही यह भी पता चला कि कुछ दिनों पहले नौबत सिंह ने बेटी को प्रेमी से फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था। रविवार को एएसपी कार्यालय पर एसपी चक्रेश मिश्रा ने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि राहुल जाटव निवासी रहटौल फतेहउल्ला गंज थाना हजरतनगर गढ़ी के फूफा सुनील भूड़ा बेगमपुर के निवासी हैं। फूफा के घर राहुल का आना जाना रहता था। इसी बीच मृतक नौबत सिंह की बेटी रानी से उसके प्रेम संबंध हो गए। कुछ दिनों पहले रानी राहुल से फोन पर बात कर रही थी। तभी पिता ने बेटी को फोन पर बात करते हुए देख लिया और उसके बाद उसे फटकार लगाते हुए सिम भी तोड़ दिया। साथ ही बेटी की शादी करने की तैयारी शुरू कर दी। उधर प्रेम में बाधा बन रहे पिता को रास्ते से हटाने के लिए रानी ने मन बना लिया और 17 नवंबर को प्रेमी राहुल को बुला लिया। रात में 12 बजे दरवाजे से अपने घर में प्रवेश करा लिया। बाद में राहुल ने नौबत सिंह का कपड़े से मुंह दबा लिया तो प्रेम में हैवान बनी बेटी ने पहले चाकू से वार किया फ‍िर प्रेमी ने सिर में गंडासे से हमला करके मौत के घाट उतार दिया। एसपी ने बताया कि राहुल और रानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है। 

chat bot
आपका साथी