मुरादाबाद में पति से झगड़े के बाद मह‍िला ने उठाया आत्‍मघाती कदम, दरवाजा खुलने पर न‍िकल गई चीख

थाना नागफनी क्षेत्र में पति से अनबन होने पर महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

Narendra KumarThu, 24 Jun 2021 08:15 AM (IST)
बेटियों के ट्यूशन पढ़ने जाने के बाद उठाया कदम।

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना नागफनी क्षेत्र में पति से अनबन होने पर महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। घटना के पीछे गृहकलह बताई जा रही है। महिला की दोनों बेटियों का बुरा हाल है।

बंगला गांव शिव विहार निवासी ओमप्रकाश थाना मझोला क्षेत्र के लाकड़ी फाजलपुर स्थित एक फर्म में पीतल पालिश का काम करता है। परिवार में पत्नी माया और दो बेटी 11 साल की महक और सात साल की सोना हैं। ओमप्रकाश काम पर चला गया था। दोपहर करीब 11 बजे के बाद उसकी दोनों बेटियां भी ट्यूशन पढ़ने चली गईं। वापस लौटीं तो देखा कमरे का दरवाजा बंद था। बेटियों ने कई बार आवाज देकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की। लेकिन, अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसी बीच माया की अन्य जेठानियां भी आ गईं। खिड़की से झांक कर देखा तो सभी की चीख निकल गई। कमरे में अंदर माया का शव दुपट्टे के सहारे पंखे पर झूल रहा था। पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। मां का शव देख माया की दोनों बेटियां बुरी तरह बिलखने लगीं। परिवार की अन्य महिलाओं ने किसी तरह उन्हें संभाला। कुछ देर बाद ओमप्रकाश भी आ गए। माया की मां परमावती भी कटघर कोतवाली क्षेत्र के सूरज नगर से मौके पर पहुंच गईं। प्रभारी निरीक्षण सुनील कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता लगेगा। कोई तहरीर अभी तक नहीं मिली है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.