पत्‍नी से व‍िवाद के बाद ग्राम पंचायत अधिकारी को मारी गोली, पुलिस ने शुरू की घटना की जांच

हाईवे से आनंदा डेरी के सामने पहुंचे तो पहले से ही घात लगाए खड़े उनके साले समेत तीन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। एक गोली उनके बाएं हाथ के ऊपर कंधे पर लगी है। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने अस्‍पताल पहुंचाया।

Narendra KumarThu, 09 Dec 2021 07:23 AM (IST)
साले सहित तीन लोगों पर लगाया जानलेवा हमले का आरोप।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। अमरोहा के गजरौला में ड्यूटी से लौटते समय ग्राम पंचायत अधिकारी पर घात लगाए खड़े कार सवार तीन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान एक गोली अधिकारी के बाएं हाथ में लगी है। सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। अधिकारी द्वारा साले सहित तीन लोगों पर हमला करने का आरोप लगाया गया है।

थाना क्षेत्र के गांव चौबारा निवासी कपिल कुमार हापुड़ जनपद के सिंभावली थाने में ग्राम पंचायत अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं। उनकी शादी सम्भल के नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नूरिया सराय निवासी ज्योति सागर से हुई है। लेकिन, पिछले तीन साल से पत्नी से विवाद चल रहा है। इसलिए पत्नी इन दिनों अपने मायके में रह रही है। आरोप है कि वह रोजाना की तरह आल्टो कार में सवार होकर सिंभावली से अपने गांव आ रहे थे। हाईवे से आनंदा डेयरी के सामने पहुंचे तो पहले से ही घात लगाए खड़े उनके साले समेत तीन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। एक गोली उनके बाएं हाथ के ऊपर कंधे पर लगी है। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने उन्हें सरकारी एंबुलेंस के माध्यम से सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सा अधीक्षक डा. योगेंद्र सिंह ने बताया कि घायल को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उधर प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि घटना की जांच कराई जा रही है। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

भाभी जी घर पर हैं सीरियल के लेखक मनोज संतोषी ने बताया, सक्‍सेना जी थप्‍पड़ खाकर क्‍यों रहते हैं खामोश

आज ज‍िले के सरकारी अस्‍पतालों में दो घंटे तक स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं रहेंगी प्रभाव‍ित, कार्य बहिष्कार पर रहेंगे फार्मासिस्ट

रामपुर का एक गांव ऐसा जहां अब नहीं है कोरोना संक्रमण का खतरा, जानिए क्या है ऐसा कहने की वजह

रामपुर के शहजादनगर थाने के प्रभारी पर दर्ज हुआ मुकदमा, जानें किस अपराध में की गई कार्रवाई

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.