रामपुर के अधिवक्‍ता ने आजम खां की रिहाई को खून से लिखा पत्र, कहा-ब‍िना कुछ क‍िए ही सजा भुगत रहे सांसद

सांसद आजम खां की रिहाई को लेकर रामपुर के अधिवक्ता विक्की राज ने लोकसभा अध्यक्ष को अपने खून से पत्र लिखा है। अधिवक्ता ने पत्र में लिखा है कि आजम खां बेगुनाह होते हुए भी उन अपराध की सजा भुगत रहे हैं जो उन्होंने नहीं किए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 12:45 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 12:45 PM (IST)
रामपुर के अधिवक्‍ता ने आजम खां की रिहाई को खून से लिखा पत्र, कहा-ब‍िना कुछ क‍िए ही सजा भुगत रहे सांसद
रामपुर के अधिवक्ता विक्की राज ने लोकसभा अध्यक्ष को अपने खून से पत्र लिखा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। सांसद आजम खां की रिहाई को लेकर रामपुर के अधिवक्ता विक्की राज ने लोकसभा अध्यक्ष को अपने खून से पत्र लिखा है। अधिवक्ता ने पत्र में लिखा है कि आजम खां बेगुनाह होते हुए भी उन अपराध की सजा भुगत रहे हैं, जो उन्होंने नहीं किए हैं। वह लगातार नौ बार रामपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हैं। चार बार उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे। राज्यसभा के सदस्य रहे। वर्तमान में लोकसभा सांसद हैं। क्या ऐसा हो सकता है कि इतने संवैधानिक पदों की जिम्मेदारी संभाल चुका जनप्रतिनिधि भैंस या बकरी चोरी करेगा, किताबें चुराएगा।

आगे ल‍िखा है क‍ि लोकसभा अध्यक्ष होने के नाते सदन के समस्त सदस्य आपके परिवार का हिस्सा हैं। आप उनके मुखिया हैं। जब परिवार के किसी भी सदस्य पर कोई परेशानी आती है तो परिवार के मुखिया का फर्ज है कि वह उस सदस्य के साथ मजबूती से खड़ा रहे। आजम खां बहुत बीमार हैं। उनके बारे में राजनीति से ऊपर उठ कर इंसाफ करें। अधिवक्ता ने बताया कि वह एक सप्ताह तक रोजाना देश के संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों को अपने खून से पत्र लिखेंगे और आजम खां को इंसाफ दिलाने की मांग करेंगे।

प्रदेश महासच‍िव बनाए जाने पर अभिनंदन : रामपुर में एनएसयूआइ पश्चिम उत्तर प्रदेश महासचिव बनाए पर अरसलान अली खां का कूंचा काजी में स्थित कार्यालय पर कांग्रेसियों ने स्वागत किया। इस दौरान अरसलान अली खां के नेतृत्व मे दर्जनों युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश सचिव अरशद अली खां गुड्डू एडवोकेट, सय्यद आमिर मियां एडवोकेट, तारिक हसन खां, हारुन खां, अताउर्रहमान खां, शैज़ी सैफी, रेहान पठान, मुहम्मद बिलाल खां, अब्दुल जब्बार खां, समीर खां, मारूफ़ मियां, शुऐब खां, रय्यान खां, आदिश जैन, जहांगीर खां, भूरा खां प्रधान, अरबाब खां, पुष्कर पंडित, शावेज़ खां, अब्दुल समद खां, फ़रमान खां, ऋषभ रस्तोगी, सलमान खां, नासिर खां, आमिर खां, रोहन अली खां आदि माैजूद रहे।

यह भी पढ़ें :-

Indian Railways : रेलवे ने यात्र‍ियों को दी बड़ी राहत, जल्‍द चलने लगेंगी ये 42 ट्रेनें, यहां देखें पूरी सूची

UP : शादी से 6 दिन पहले होने वाले दामाद ने पिता के अरमानों का किया कत्ल, सड़क पर मिली बेटी की लाश

Moradabad weather : मानसून पड़ा कमजोर, अब एक सप्ताह में आने की उम्मीद, हो सकती है हल्‍की बारिश

chat bot
आपका साथी