कोरोना जांच नहीं कराने पर मिठाई विक्रेताओं पर होगी कार्रवाई

जिला सर्विलेंस अधिकारी ने जिलेभर के मिठाई विक्रेताओं से नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में पहुंचकर अपनी-अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है। वहीं जांच नहीं कराने पर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने की चेतावनी दी है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:51 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:51 PM (IST)
कोरोना जांच नहीं कराने पर मिठाई विक्रेताओं पर होगी कार्रवाई
कोरोना जांच नहीं कराने पर मिठाई विक्रेताओं पर होगी कार्रवाई

अमरोहा, जेएनएन। जिला सर्विलेंस अधिकारी ने जिलेभर के मिठाई विक्रेताओं से नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में पहुंचकर अपनी-अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की है। वहीं जांच नहीं कराने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई कराने की चेतावनी दी है।

शासन की तरफ से कोरोना पर काबू पाने के लिए एंटीजन और आरटीपीसीआर जांच के लिए अलग-अगल रोस्टर जारी किया गया है। जिसके अनुपालन में स्वास्थ्य महकमा और अलर्ट हो गया है और रोस्टर अनुसार पुलिस बल के साथ लोगों की कोरेाना जांच करनी शुरू कर दी है। जिला सर्विलेंस अधिकारी डॉ. विनोद कुमार ने बताया कि आज यानि शनिवार को सभी मिठाई बनाने वाले और विक्रेताओं की जांच कराई जाएगी। जांच के लिए सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में जांच टीम सुबह से ही तैनात रहेगी। जिसमें मिठाई वाले नजदीकी केंद्रों में पहुंचकर अपनी जांच करा सकते हैं। बिना जांच कराए उन्हें मिठाई बेचने नहीं दी जाएगी। साथ ही उन्होंने कोरोना जांच नहीं कराने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई कराने की चेतावनी दी है। 

chat bot
आपका साथी