मुरादाबाद में महिलाओं एवं बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाने के ल‍िए कार्य योजना तैयार

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कोविड-19 के संक्रमण से महिलाओं एवं बच्चों के बचाव रोकथाम एवं निगरानी के लिए जनपद स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक आयोजित कर आवश्यक निर्देश दिए। कोविड 19 के प्रबंधन में शिथिलता बरतने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:20 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:20 AM (IST)
मुरादाबाद में महिलाओं एवं बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाने के ल‍िए कार्य योजना तैयार
जनपद स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक आयोजित कर आवश्यक निर्देश दिए।

मुरादाबाद। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कोविड-19 के संक्रमण से महिलाओं एवं बच्चों के बचाव, रोकथाम एवं निगरानी के लिए जनपद स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक आयोजित कर आवश्यक निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) की दूसरी लहर में महिलाओं एवं बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक कार्ययोजना बनाकर उसका प्रभावी क्रियान्वयन स्वास्थ्य विभाग तथा अन्य संबंधित विभागों द्वारा सुनिश्चित किया जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के दृष्टिगत किसी भी प्रकार की लापरवाही व उदासीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कोविड 19 के प्रबंधन में शिथिलता बरतने वाले अधिकारियों एवं कार्मिकों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ एपिडेमिक एक्ट के सुसंगत प्रावधानों के अंतर्गत दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग महिला कल्याण विभाग एवं बाल विकास व पुष्टाहार आदि विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी