ठगी मामले में कार्रवाई न करने पर मुरादाबाद के चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई, एक दिन का रोका वेतन

Fraud with Vice Principal in Moradabad कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल के साथ ठगी के मामले में मुकदमा न दर्ज करने और फोन न उठाने पर एसएसपी ने चौकी इंचार्ज का एक दिन का वेतन रोकने का आदेश जारी कर दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 03:12 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 03:12 PM (IST)
ठगी मामले में कार्रवाई न करने पर मुरादाबाद के चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई, एक दिन का रोका वेतन
कांठ रोड में 17 फरवरी को शिक्षक के साथ दो युवकों ने की थी ठगी।

मुरादाबाद, जेएनएन। कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल के साथ ठगी के मामले में मुकदमा न दर्ज करने और फोन न उठाने पर एसएसपी ने चौकी इंचार्ज का एक दिन का वेतन रोकने का आदेश जारी कर दिया है। वहीं एसएसपी ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए।

एसएसपी कार्यालय में मुरादाबाद एसोसिएशन ऑफ पब्लिक स्कूल के पदाधिकारी गए थे। एसएसपी प्रभाकर चौधरी से मिलकर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि बीते 17 फरवरी को कांठ रोड में विल्सोनिया कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल राजीव अग्रवाल के साथ दो युवकों ने कांठ रोड में ठगी थी। उनकी कार में जबरन बैठकर तीन अंगूठी उतारकर ले गए थे। इस मामले में पीड़ित ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई थी,लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई,और न ही मुकदमा दर्ज किया गया। एसएसपी ने पदाधिकारियों की शिकायत सुनने के बाद हरथला चौकी प्रभारी को फोन लगाया। लेकिन कई बार फोन मिलाने के बाद चौकी प्रभारी का फोन नहीं उठा। इसके बाद एसएसपी ने चौकी प्रभारी का एक दिन का वेतन रोकने का आदेश जारी किया। इसके साथ ही सिविल लाइंस थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज करने के साथ ही कार्रवाई के आदेश दिए। इस दौरान एसोसिएशन के महासचिव नीरज गुप्ता के साथ अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी