कोरोना कर्फ्यू का उलंघन करने पर नौ लोगों का शांतिभंग में चालान

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस ने नौ लोगों का शांति भंग में चालान कर दिया। जबकि दो दुकानदारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस की सख्ती से लोगों में हड़कंप मचा है। प्रदेश सरकार ने राज्य में दस मई तक कोरोना कर्फ्यू लगाया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:10 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:10 PM (IST)
कोरोना कर्फ्यू का उलंघन करने पर नौ लोगों का शांतिभंग में चालान
कोरोना कर्फ्यू का उलंघन करने पर नौ लोगों का शांतिभंग में चालान

मुरादाबाद, जेएनएन।  कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस ने नौ लोगों का शांति भंग में चालान कर दिया। जबकि दो दुकानदारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस की सख्ती से लोगों में हड़कंप मचा है।

प्रदेश सरकार ने राज्य में दस मई तक कोरोना कर्फ्यू लगाया है। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी है। हालांकि जरूरी काम से ही लोगों को बाहर निकलने के आदेश हैं। कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए जिले भर की पुलिस चुनाव निपटने के बाद से सख्त रुख अपना रही है। डीएम रविंद्र कुमार मांडड़ व पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम बेवजह बाहर घूम रहे लोगों को समझा कर वापस घर भेज रहे हैं।

इसके बावजूद भी कई लोग ऐसे हैं जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगों पर पुलिस व प्रशासन सख्त हो गया है। शनिवार को पुलिस ने सवेरे दस बजे से अपराह्न दो बजे तक चेकिंग अभियान चलाया। जिससे सड़कों पर सन्नाटा पसर गया। इस दौरान छोटे, कमरुद्दीन, अखलाक, सफी अहमद, आजम, आबिद, इसरार, तुफैल, इमरान का शांतिभंग में चालान किया गया। जबकि कर्फ्यू के दौरान दुकानें खोलने पर जिया उल हक व अल्ताफ अहमद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

chat bot
आपका साथी