Action on Illegal Construction : मुरादाबाद में एमडीए ने चार स्थानों पर सील किए अवैध निर्माण

Action on Illegal Construction सिविल लाइंस इलाके में प्रदीप कुमार जैन द्वारा बिना ले-आउट मानचित्र स्वीकृति प्राप्त किए स्थल की अवैध प्लाटिंग की जा रही है। इसे भी सील कर दिया गया है। टीम की कार्रवाई से खलबली मची हुई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 03:50 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 03:50 PM (IST)
Action on Illegal Construction : मुरादाबाद में एमडीए ने चार स्थानों पर सील किए अवैध निर्माण
पाध्यक्ष के आदेश पर एमडीए टीम ने की कार्रवाई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Action on Illegal Construction : मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मधुसूदन हुल्गी के आदेश पर शहर के अलग-अलग स्थानों पर बिना मानचित्र के हो रहे निर्माण को सील कराया है। एमडीए की कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में खलबली मची हुई है।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के रामगंगा विहार स्थित टीडीआई सिटी में सुमित छाबड़ा द्वारा भूखंड संख्या-जी 01 में स्वीकृत मानचित्र के विपरीत बैसमेंट व आंशिक रूप से फ्रंट व बैक कवर करते हुए निर्माण कराया जा रहा था। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के ही मोरा में बिजली सब स्टेशन के पास बिना नक्शे के ही 150.00 वर्गमीटर क्षेत्रफल पर पूर्व में निर्मित पांच दुकानों व हाल का निर्माण किया जा रहा था। सिविल लाइंस इलाके में प्रदीप कुमार जैन द्वारा बिना ले-आउट मानचित्र स्वीकृति प्राप्त किए स्थल की अवैध प्लाटिंग की जा रही है। इसे भी सील कर दिया गया है। कटघर थाना क्षेत्र के रामनगर मझरा, राफातपुर में खलील अहमद द्वारा एक बीघा भूखंड की सीमाओं पर पूर्व में निर्मित बाउंड्रीवाल के आगे के हिस्से में चारदीवारी को तोड़कर गेट व गार्ड का रूम निर्माण कराया जा रहा था। चारों स्थानों पर हो रहे अवैध निर्माण की जानकारी होने पर एमडीए ने चारों निर्माणकर्ताओं को नोटिस भेजकर निर्माण रोकने को कहा, लेकिन निर्माण नहीं रूका। जिस पर एमडीए उपाध्यक्ष ने एमडीए टीम को चारों स्थानों को सील करने के आदेश दिए। मंगलवार को एमडीए की टीम ने चारों स्थानों को सील कर सभी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

chat bot
आपका साथी