आठ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला गिरफ्तार

कोतवाली थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची को युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। जहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी होने पर स्वजनों ने रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 12:52 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 12:52 PM (IST)
आठ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला गिरफ्तार
आठ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला गिरफ्तार

सम्भल, जेएनएन। कोतवाली थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची को युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। जहां आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी होने पर स्वजनों ने रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति की आठ वर्षीय बेटी सोमवार की शाम को घर के बाहर खेल रही थी। तभी वहां देहली दरवाजा निवासी नौशाद आया और बच्ची को बहला फुसलाकर मंडी समिति के पीछे स्थित एक खंडहर में ले गया। जहां पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। साथ ही युवक किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। स्वजनों ने बताया कि बच्ची किसीे तरह घर पर पहुंची और अपनी मां को आप बीती सुनाई तो वह दंग रह गई। उसने बच्ची के पिता को घटना के बारे में बताया। इस पर मंगलवार को बच्ची का पिता थाने पहुंचा और आरोपित नौशाद के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश में उसके ठिकानों पर दबिश शुरू कर दी। शाम को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची के पिेता की तहरीर पर देहली दरवाजा निवासी नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

अमित कुमार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली 

chat bot
आपका साथी