मुरादाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, काफी समय से तलाश में थी पुलिस

Accused of misdeed थाना कटघर की रहने वाली महिला ने मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि मोहसिन निवासी कुआंखेड़ा थाना बिलारी उनकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर ले गया। आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोप‍ित को पकड़ ल‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 08:54 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 08:54 AM (IST)
मुरादाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, काफी समय से तलाश में थी पुलिस
घंटों की पूछताछ व चेक करने के बाद पुलिस ने हरी झंडी दे दी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accused of misdeed : कटघर पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भिजवा दिया है। थाना कटघर की रहने वाली महिला ने मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि मोहसिन निवासी कुआंखेड़ा, थाना बिलारी उनकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर ले गया। आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वरिष्ठ उपनिरीक्षक बृजेंद्र सिंह ने आरोपित मोहसिन को गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया है।

हाईवे पर कंटेनर पकड़कर छोड़ दिए : बिहार से कंटेनरों में लाए जा रहे ट्रैक्टरों को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हाईवे पर पकड़ा। पुलिस ने घंटों पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया। पाकबड़ा पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि तीन कंटेनर बिहार से ट्रैक्टर लेकर आ रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस हाईवे पर अलर्ट हो गयी। पुलिस ने हाईवे पर बागड़पुर के पास तीनों कंटेनरों को रोक लिया। पुलिस के पकड़ते ही कंटेनर के चालकों ने मालिक को फोन कर जानकारी दी। सूचना पर जो बिहार से ट्रैक्टर खरीद कर ला रहे थे, वे भी मौके पर आ गए। पुलिस ने बारीकी से हाईवे पर ही सभी ट्रैक्टरों के कागजात चेक किए। घंटों की पूछताछ व चेक करने के बाद पुलिस ने हरी झंडी दे दी।

chat bot
आपका साथी