गैर इरादतन हत्या करने का आरोपित गिरफ्तार, पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचा था मह‍िला के घर

Culpable Homicide इंस्पेक्टर आरपी शर्मा ने बताया कि 26 जून को गोविंद नगर निवासी अशरफ अली ने थाने में तहरीर दी थी। जिसमें कहा गया था कि थानाक्षेत्र के ही मोहन नगर निवासी आशु चौधरी उर्फ अशरफ चौधरी ने धारदार हथियारों हमला किया था।

Narendra KumarPublish:Sun, 28 Nov 2021 11:49 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:49 AM (IST)
गैर इरादतन हत्या करने का आरोपित गिरफ्तार, पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचा था मह‍िला के घर
गैर इरादतन हत्या करने का आरोपित गिरफ्तार, पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचा था मह‍िला के घर

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Culpable Homicide : कटघर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया है। इंस्पेक्टर आरपी शर्मा ने बताया कि 26 जून को गोविंद नगर निवासी अशरफ अली ने थाने में तहरीर दी थी। जिसमें कहा गया था कि थानाक्षेत्र के ही मोहन नगर निवासी आशु चौधरी उर्फ अशरफ चौधरी ने धारदार हथियारों हमला किया था।

पुलिस ने मामले में मारपीट और धारदार से हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। इलाज के दौरान अशरफ अली की मौत हो गई थी। इस पर पुलिस ने मुकदमे को गैर इरादतन हत्या में तरमीम कर दिया था। तभी से आरोपित फरार चल रहा था। आशु चौधरी उर्फ अशरफ चौधरी के खिलाफ तीन नवंबर को एक अन्य महिला ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। महिला का आरोप था कि आरोपित आशु चौधरी ने घर में घुसकर उससे व उसके पति के साथ मारपीट की। आरोपित ने पेट्रोल की बोतल लेकर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। उपनिरीक्षक पंकज कुमार ने शनिवार को आरोपित को गिरफ्तार करके चालान कर दिया।

फर्जी नंबर प्लेट लगी बाइक के साथ मोबाइल चोर गिरफ्तार : चेकिंग के दौरान कटघर पुलिस के हत्थे मोबाइल चोरी करने वाला युवक फर्जी नंबर प्लेट लगी बाइक के साथ चढ़ गया। पंडित नगला चौकी प्रभारी अर्जुन त्यागी ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने संदेह होने पर बाइक सवार एक युवक को रोका। कागज मांगने पर वह सकपका गया। तलाशी में उसके पास से एक मोबाइल भी मिला। पूछताछ में उसने अपना नाम नाजिम पुत्र कासिम निवासी इस्लामनगर करुला बड़ी मस्जिद के पीछे बताया। नाजिम के कब्जे से मिला मोबाइल भी चोरी का है। इसके संबंध में कटघर कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज है।