Krishna Pal Murder Case: दो दिन बाद भी हत्यारोपित फरार, पुलिस नहीं कर सकी गिरफ्तार

कृष्ण पाल मर्डर प्रकरण : दो दिन बाद भी हत्यारोपित फरार, पुलिस नहीं कर सकी गिरफ्तार
Publish Date:Sat, 24 Oct 2020 12:12 PM (IST) Author: Abhishek Pandey

सम्भल, जेएनएन। बहजोई क्षेत्र के जंगल में किसान की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में दो दिन बाद भी हत्यारोपित फरार हैं। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग स्थानों पर दबिश जरूर दी गईं हैं लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिली है।

विदित रहे कि नगर के मोहल्ला गुरुद्वारा रोड कृष्णपाल (42 वर्ष) पुत्र महावीर 22 अक्टूबर की शाम चार बजे कोतवाली क्षेत्र के बेहटा जयसिंह गांव क्षेत्र में स्थित अपने ट्यूबेल में फसल की रखवाली करने गया था, जहां देर रात तक वह वापस नहीं लौटा था। उसी रात्रि तकरीबन नौ बजे के बाद से ही उसके स्वजनों ने उसकी खोजबीन करते हुए उसका भाई विजेंद्र सिंह और उसका साला सोनू रात्रि में ही ट्यूबेल पर पहुंचे थे जहां उन्हें कृष्पपाल खून से लथपथ पड़ा था, जिसकी गर्दन पर गोली लगी थी। तभी कुछ लोग वहां से भाग रहे थे, जिन्हें पहचानने का भी दावा किया गया। मृतक के भाई रामनिवास की तहरीर पर बहजोई की मोहल्ला गोलागंज के अन्नु शर्मा पुत्र प्रमोद शर्मा, उमेश पुत्र रामस्वरूप व सुभाष पुत्र रामस्वरूप और एक अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.