रफ्तार की वजह से फिर हुआ हादसा, पति पत्नी समेत 11 लोग घायल

सवार नीचे गिर गए और चीख-पुकार करने लगे। कार चालक मौका पाते ही कार छोड़कर भाग गया। थोड़ी ही देर में राहगीर भी इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राइवेट वाहन से पांचों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र असमोली पहुंचाया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:10 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:10 PM (IST)
रफ्तार की वजह से फिर हुआ हादसा, पति पत्नी समेत 11 लोग घायल
गांव कुर्शल के रहने वाले मौमराज का परिवार कपासी फैक्टरी में मजदूरी करता है।

मुरादाबाद, जेएनएन। असमोली थाना क्षेत्र के नगली मनौटा मार्ग पर बुधवार को ऐचोड़ा कम्बोह के पेट्रोल पंप के पास एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दंपत्ति के साथ बाइक पर बैठे तीन मासूम बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।  

गांव कुर्शल के रहने वाले मौमराज का परिवार कपासी फैक्टरी में मजदूरी करता है। बुधवार को दोपहर बाद मौमराज अपने परिवार से मिलने अपनी पत्नी आशा के साथ जा रहा था। उसके साथ बेटा मोहित (7), बेटी पूजा (5), बेटी भावना (2) भी थी। वह सभी को बाइक पर बिठाकर मनौटा की तरफ से अमरोहा की कपासी गन्ना फैक्ट्री में जा रहा था। जैसे ही वह पेट्रोल पंम्प के निकट पहुंचा तो सामने से मनौटा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाईक में सामने से टक्कर मार दी, जिससे पांचों बाइक सवार नीचे गिर गए और चीख-पुकार करने लगे। कार चालक मौका पाते ही कार छोड़कर भाग गया। थोड़ी ही देर में राहगीर भी इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राइवेट वाहन से पांचों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र असमोली पहुंचाया। घायलों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौमराज, आशा, व मोहित के पैर में चोट आई है।

सड़क हादसे में छह घायल, सम्भल रेफर

रजपुरा : रजपुरा थाना क्षेत्र के बबराला-अनूपशहर मार्ग पर बुधवार की देर शाम टाटा इंडिगो कार और टैम्पो में जोरदार टक्कर हो गई। चंदौसी के सीकरी गेट निवासी विकास, पंकज, चमेली, अमिता, सुहानी किसी काम से दिल्ली गए थे। वहां से वापस लौट रहे थे। सामने से आ रहे टैंपों ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे सभी घायल हो गए। टक्कर से टैंपो चालक भी घायल हो गया। जिन्हें घायल देख किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में निजी वाहन की मदद से घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए रजपुरा सीएचसी में भर्ती कराया। जिन्हें चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी