सम्‍भल में चारा काटते समय मशीन की चपेट में आकर छात्र की मौत

गुरुवार की सुबह पशुओं के लिये चारा काट रहा था छात्र। मशीन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्‍पताल में हो गई मौत। स्वजनों ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के शव का किया अंतिम संस्कार कर द‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 07:18 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:18 PM (IST)
सम्‍भल में चारा काटते समय मशीन की चपेट में आकर छात्र की मौत
सम्‍भल में चारा काटते समय मशीन की चपेट में आकर जान गंवाने वाले छात्र मनोज की फाइल फोटो। साभार स्‍वजन

सम्‍भल, जेएनएन। कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव मैढोली में गुरुवार की सुबह पशुओं के लिये चारा काटते समय छात्र मशीन के पट्टे की चपेट में आ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में स्वजन उसे गुन्नौर के निजी चिकित्सक के यहां ले गये। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव मैढोली निवासी मनोज (19) पुत्र रनवीर गुरुवार की सुबह अपने पशुओं के लिए चारा काट रहा था। चारा काटते समय अचानक से मशीन के पट्टे में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख पुकार सुनकर मौके पर मौजूद स्वजन मौके की तरफ दौड़ पड़े। स्वजनों ने जल्दी जल्दी इंजन को बंद किया। इतने में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन आनन-फानन में घायल को कस्बा गुन्नौर के निजी चिकित्सक के यहां ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजनों ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। छात्र की मौत से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा छात्र

चारा काटने की मशीन के पट्टे में आने से युवक की दर्दनाक मौत से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। ग्रामीणों की जुबान पर एक ही बात थी कि मनोज बहुत होनहार था । ग्रामीणों की माने तो मनोज सुबह उठकर पशुओं के चारे की व्यवस्था करता था। उसके बाद में दौड़ लगाने के लिये जाता था। वह पुलिस विभाग में जाना चाहता था। गांव सैजना मुस्लिम में संचलित प्रेमपाल सिंह इंटर कॉलेज में वह इस वर्ष इंटर का छात्र था।

chat bot
आपका साथी