Accident in UP : हाईवे पर गैस कैप्सूल ने बोलेरो में मारी टक्‍कर, मासूम की मौत, सात लोग हुए घायल

Accident in Sambhal of UP बदायूं मुरादाबाद हाईवे पर जुनावई के धनीपुर गांव के समीप गैस कैप्‍सूल ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में तीन साल के मासूम की मौत हो गई।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 04:37 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 04:37 PM (IST)
Accident in UP :  हाईवे पर गैस कैप्सूल ने बोलेरो में मारी टक्‍कर, मासूम की मौत, सात लोग हुए घायल
हादसे में घायल सात लोग अलीगढ़ रेफर।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Sambhal of UP : सम्‍भल में बदायूं मेेेरठ हाइवे पर जुनावई के धनीपुर गांव के समीप शुक्रवार की सुबह सड़क किनारे खड़ी बोलेरो को पीछे से एक कैप्सूल ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन साल के मासूम की मौत हो गई। उसका गर्दन धड़ से अलग हो गई। सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्‍हें सीएचसी से बरेली रेफर किया गया है। उधर 10 लोगों को हल्की चोट आई है।

वाहन पर 18 लोग सवार थे। सभी बरोली के सिरौली थानांतर्गत पलथा गांव से गुन्नौर के कादराबाद में देवी के दर्शन को आए थे। शुक्रवार को सभी बोलेरो से अपने घर लौट रहे थे। राजमार्ग पर धनीपुर गांव के समीप गाड़ी के पहिए में खराबी आ गई। चालक ने गाड़ी को सड़क पर ही खड़ा कर दिया था। बदायूं की ओर से आ रहे कैप्सूल ने उसमें पीछे से टक्कर मार दी। इससे मौके पर शिवांश (03) पुत्र प्रकाश की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मासूम की गर्दन धड़ से अलग हो गई। जबकि सात गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे जुनावई थाना प्रभारी पवन कुमार ने घायलों को एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी जुनावई भर्ती कराया। गंभीर हालत होने पर उन्हें हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया गया । घायलों में प्रकाश, उसकी पत्नी बंटी देवी, बेटी राधिका, शिवांशी के अलावा अनीता, अर्जुन, शकुंतला शामिल रहे। गाड़ी में कुल 18 यात्री सवार थे। सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं जबकि शेष को प्राथमिक उपचार दिया गया। पंजाब नंबर की कैप्सूल को पुलिस ने पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद मंडलायुक्त ने द‍िखाया बड़ा द‍िल, बेटे की जिंदगी बचाने को जूझ रही मां की आंखों के आंसू पोंछे 

Accident in Sambhal : बेकाबू बैल का छात्र पर हमला, पेट में घुसा द‍िए दोनों सींग, मौके पर ही मौत

Indian Railways : कोहरे के कारण तीन माह तक रेल मंडल में नहीं चलेंगी ये 32 ट्रेनें, यहां देखें सूची

Employment News : बीएससी पास के लिए ये विभाग दे रहा रोजगार के अवसर, जानें कितनी होगी कमाई, कैसे करें आवेदन 

chat bot
आपका साथी