Accident in Moradabad : मुरादाबाद में वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, पत‍ि-पत्‍नी और बच्‍ची की मौत

Accident in Moradabad पाकबड़ा कैलसा मार्ग पर ग्राम गिन्दौरा बाईपास मोड़ पर बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में पति पत्नी और छोटे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Narendra KumarSun, 28 Nov 2021 01:30 PM (IST)
घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Moradabad : पाकबड़ा कैलसा मार्ग पर ग्राम गिन्दौरा बाइपास मोड़ पर बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में पति पत्नी और बच्‍ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। रिटायर्ड हेड कांस्टेबल पत्नी व पोती के साथ रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान एक ट्रक ने बाइक में टक्‍कर मार दी।

मझोला थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर निवासी 55 वर्षीय पवन कुमार पुलिस व‍िभाग से हेड कांस्‍टेबल के पद से रिटायर्ड हैं। वह बाइक से अपनी पत्नी सुशीला देवी व पोती अरबी (6 साल) को लेकर अमरोहा शादी में जा रहे थे। जैसे ही वह  पाकबड़ा के पाकबड़ा कैलसा रोड स्थित बाइपास मोड़ पर पहुंचे तो सामने से आ रहे एक ट्रक ने तीनों को कुचल द‍िया। मौके पर ही पवन कुमार, सुशीला और अरबी की मौत हो गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रंजन शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ट्रक समेत चालक को हिरासत में ले ल‍िया। तीन मौतों की सूचना जब स्‍वजन को हुई तो वे दहाड़े मारकर रोने लगे। सीओ हाईवे डॉ गणेश गुप्ता ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। इस दौरान कैलसा मार्ग पर जाम की स्थित‍ि बन गई। मृतक के पुत्र गौतम की तहरीर पर ट्रक चालक जुबैर पुत्र जुम्मा खान निवासी मंडियों खैरो वाली, थाना डिडौली अमरोहा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

टक्‍कर मारने के बाद हंगामा : थाना सिविल लाइंस के ठीक सामने उस समय जबरदस्त हंगामा खड़ा हो गया, जब शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपनी स्कूटी को सड़क किनारे खड़े एक ठेले में घुसा दिया। इससे स्कूटी की हेड लाइट टूट गई और आगे का बंपर अलग जा गिरा। इसके बाद युवक ने खुद को वकील बताते हुए उल्टा ठेले वाले को ही पीटना शुरू कर दिया। पास ही खड़ी पीआरवी 0244 में बैठे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने ठेले वाले को बुरी तरह पीट रहे वकील को शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन, अधिवक्‍ता पर शराब का नशा स‍िर चढ़कर बोल रहा था, वह ठेले वाले को लगातार पीट रहा था। पुलिस के साथ यह नजारा देख रहे लोग खुद को रोक नहीं पाए और ठेले वाले को बचाते हुए स्कूटी की लाइट के पांच सौ रुपये निकाल कर वकील साहब को दे दिए। इसके बाद भी युवक का गुस्सा शांत नहीं हुआ, इस पर पीआरवी में बैठे पुलिस कर्मियों ने उसे पुलिस की भाषा में समझाना शुरू क‍िया तो वह शांत हो गया। लोगों के समझाने पर मामले को थाने के गेट पर ही निपटा दिया गया।

यह भी पढ़ें :-

UP TET Exam 2021 : परीक्षार्थी कई प्रश्‍न कर चुके थे हल, फ‍िर सूचना म‍िली क‍ि एग्‍जाम कैंसिल हो गया, न‍िराश होकर लौटे

BSNL News : बिजली गुल होने पर गांव में नहीं गायब होंगे मोबाइल के सिग्नल, भेजे जा रहे पावर बैंक

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.