Accident in Moradabad : हाईवे पर वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्‍कर, दो भाइयों की मौत

Accident in Moradabad बरेली मुरादाबाद हाईवे पर मूढापांडे थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दो भाइयों की जान चली गई जबक‍ि एक घायल का इलाज चल रहा है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 03:03 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 03:03 PM (IST)
Accident in Moradabad : हाईवे पर वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्‍कर, दो भाइयों की मौत
तीसरे घायल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Moradabad : बरेली मुरादाबाद हाईवे पर मूढापांडे थाना क्षेत्र में जीरो प्‍वाइंट पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो सगे भाई समेत तीन युवक घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा। डॉक्टरों ने जांच के बाद दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीसरे घायल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों भाइयों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

उत्तराखंड के रुद्रपुर की फुलसुंगा कॉलोनी निवासी राजपाल अपने भाई विनय पाल के साथ रविवार की रात मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव बूजपुर मान निवासी अपने मामा टीकाराम के घर आया था। रविवार तड़के राजपाल और विनयपाल अपने मामा के बेटे आकाश के साथ किसी दोस्त से मिलने बाइक से मुरादाबाद जा रहे थे। मूढापांडे में जीरो प्वाइंट पर बाइक सवार लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर कुचल दिया। इस हादसे में राजपाल, उसका छोटा भाई विनय पाल और मामा का लड़का आकाश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा। डॉक्टरों ने जांच के बाद राजपाल और आकाश को मृत घोषित कर दिया। जबकि विनय पाल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक आकाश के पिता टीकाराम ने बताया कि उनका बेटा पीतल फर्म में प्रभात मार्केट पर काम करता था। मृतक ममेरे फुफेरे भाई थे। दोनों परिवार में घटना के बाद मातम छा गया है।

यह भी पढ़ें :-

Bharat Bandh Today : मुरादाबाद में भारत बंद को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, तीन कंपनी पीएसी तैनात

Sudhir Saini Murder Case : बेरहमी से की गई थी मुरादाबाद के छात्र की हत्‍या, प्रेम‍िका ने बताई कहानी

Todays Horoscope 27 September 2021 : मेष राशि के जातकों को सभी क्षेत्रों में सफलता मिलेगी, यहां पढ़ें आज का राश‍िफल

Railway New Initiative : उत्कल समेत पांच ट्रेनें अब योगनगरी से चलेंगी, दो ट्रेनें बन जाएंगी एक्‍सप्रेस

chat bot
आपका साथी