Accident in Moradabad : संभल में बस में घुसी बारातियों से भरी कार, बच्ची समेत दो की मौत

Accident in Moradabad हयातनगर थाना क्षेत्र में बारातियों से भर कार सड़क किनारे खड़ी बस में घुस गई। हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को कार से बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 08:58 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:03 PM (IST)
Accident in Moradabad : संभल में बस में घुसी बारातियों से भरी कार, बच्ची समेत दो की मौत
Accident in Moradabad : संभल में बस में घुसी बारातियों से भरी कार, बच्ची समेत दो की मौत

मुरादाबाद, जेएनएन। Accident in Moradabad :  हयातनगर थाना क्षेत्र में बारातियों से भर कार सड़क किनारे खड़ी बस में घुस गई। हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को कार से बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां से घायलों को मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। जहां एक बच्ची समेत दो की मौत हो गई।

नखासा थाना क्षेत्र के गांव भमरौआ निवासी नन्हें के बेटे पुष्पेंद्र की सोमवार शाम को बारात जनपद के थाना बहजोई क्षेत्र में गांव मऊ मच्छखेड़ा में गई थी। बारात में शामिल होने के लिए गांव के काफी लोग गए थे। इनमें से कुछ लोग बारात में दावत खाकर रात को ही कार से वापस गांव की ओर लौट रहे थे। ऐसे में वह जैसे ही हयातनगर थाना क्षेत्र में सम्भल बहजोई रोड पर चामुंडा के पास पहुंचे तभी तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी बस से टकरा गई।

कार को गांव निवासी सत्यपाल चला रहा था। टक्कर इतनी तेज थी कि जोरदार धमाका हुआ, जिससे कार में सवार लोगों में खलबली मच गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। वही हादसे की सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसने लोगों की मदद से कार में सवार लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां घायल अवस्था में वीर बहादुर, विपिन, सत्यपाल, फतेशर, रामफल, रविंद्र, सुनील, सतीश व छवि को मुरादाबाद रेफर कर दिया।

जहां मुरादाबाद में उपचार के दौरान रविंद्र की बेटी छवि (5) व रविंद्र (25) की मौत हो गई। दो मौत की खबर से स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल था। तो वही गांव में सन्नाटा पसर गया था। कार्यवाहक थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि रात में चालक का कार से नियंत्रण हट गया था, जिससे वह अनियंत्रित होकर बस से टकरा गई और उसमें बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल है।

chat bot
आपका साथी