मुरादाबाद के कटघर में हादसा, कार ने बाइक सवार मजदूर को मारी टक्‍कर, इलाज के दौरान मौत

काशीपुर रोड पर बेकाबू कार ने बाइक सवार मजदूर को रौंद दिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से पर‍िवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:11 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:11 AM (IST)
मुरादाबाद के कटघर में हादसा, कार ने बाइक सवार मजदूर को मारी टक्‍कर, इलाज के दौरान मौत
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। काशीपुर रोड पर बेकाबू कार ने बाइक सवार मजदूर को रौंद दिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से पर‍िवार के लोगों को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

थाना डिलारी क्षेत्र के गांव पीलकपुर स्योराम निवासी राम प्रसाद (45) कटघर के डेहरी गांव स्थित एक्सपोर्ट फर्म में काम करता था।  रात करीब आठ बजे बाइक पर मुरादाबाद से घर लौट रहा था। कटघर क्षेत्र में ही रामपुर दोराहा के आगे काशीपुर रोड पर होटल के सामने कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर घायल राम प्रसाद को उपचार के लिए कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शनिवार रात रामप्रसाद की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम कराके शव स्‍वजन को सौंप दिया। राम प्रसाद की मौत के बाद से बेटी पूजा और बेटों पुष्पेंद्र व शारदा के साथ पूरा परिवार गमगीन है।

chat bot
आपका साथी