Accident in Amroha : शाहपुर के पास दो बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

Two killed in Amroha Accident हादसे में घायल का इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही दोनों मृतक के स्वजन भी आ गए थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। हादसे से त्‍योहार पर दो पर‍िवारों की खुश‍ियां छ‍िन गईं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 11:05 AM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 11:05 AM (IST)
Accident in Amroha : शाहपुर के पास दो बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर
डिडौली कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात हुआ हादसा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Two killed in Amroha Accident : अमरोहा में बाइकों की आमने सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का उपचार मुरादाबाद में चल रहा है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। त्‍योहार पर हादसा ने पूरे पर‍िवार को झकझोर कर रख द‍िया है। दीपावली की खुश‍ियां कुछ ही पल में मातम में बदल गईं।

यह हादसा डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहपुर के पास हुआ। देहात थाना क्षेत्र के गांव कैल्सा निवासी खेम सिंह का बेटा गोलू उर्फ अनुज मंगलवार रात बाइक पर सवार होकर डिडौली की तरफ से घर लौट रहा था। जबकि सामने से दूसरी बाइक पर सवार होकर गांव नोरंगी निवासी तेजपाल का बेटा दुष्यंत अपने एक दोस्त के साथ घर लौट रहा था। गांव शाहपुर के पास दोनों बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में गोलू उर्फ अनुज व दुष्यंत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर डिडौली व देहात थाना पुलिस मौके पर आ गई। घायल को बेहतर उपचार के लिए मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों मृतक के स्वजन भी आ गए थे। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। एसओ रमेश सहरावत ने बताया कि हादसे में दो युवकों की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। घायल को मुरादाबाद भेजा गया है। 

यह भी पढ़ें :-

Lashkar-E-Taiba Threat : धमकी के बाद दिल्ली से सटे यूपी के जिलों में बढ़ी खुफिया एजेंसियों की सक्रियता

Ration Distribution in Moradabad : आज से राशन की दुकानों पर होगा खाद्यान्न और चीनी का वितरण

Indian Railways : यात्र‍ियों के ल‍िए असुविधा, हरिद्वार से ट्रेनों में नहीं लगाए जा रहे अतिरिक्त कोच

रामपुर में नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, खेलने के दौरान फ‍िसल गया पैर, त्‍योहार पर घर में मातम

chat bot
आपका साथी