Accident in Amroha : कार और पिकअप की टक्कर में दो लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

Accident in Amroha कार और पिकअप की टक्कर में कार सवार तहेरे चचेरे भाई की मौत हो गई तथा परिवार के ही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बेहतर उपचार के लिए मेरठ रेफर किया गया है।

Narendra KumarMon, 29 Nov 2021 01:17 PM (IST)
नौगावां सादात के गांव खंडसाल में हुआ हादसा।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Amroha : अमरोहा में कार और पिकअप की टक्कर में कार सवार तहेरे और चचेरे भाई की मौत हो गई, वहीं दूसरी ओर परिवार के ही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बेहतर उपचार के लिए मेरठ रेफर किया गया है।

यह हादसा सोमवार सुबह नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव खंडसाल कलां में हुआ। जनपद बिजनौर के थाना शिवाला कलां के गांव यूसफापुर निवासी सोमपाल सिंह की मां बलवीरी देवी की शनिवार रात को मौत हो गई थी। रविवार को उनका अंतिम संस्कार गांव में ही किया गया था। सोमवार सुबह सोमपाल सिंह अपने तहेरे भाई रामपाल सिंह व परिवार के ही मदन सिंह व जयविंदर सिंह के साथ कार में सवार होकर अस्थि विसर्जन के लिए तिगरी जा रहे थे। चारों लोग कार में सवार थे। सोमपाल सिंह कार चला रहे थे। सुबह नौ बजे जब कार नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव खंडसाल में पहुंची तो सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने सामने से कार में टक्कर मार दी। हादसे में रामपाल सिंह की मौके पर मौत हो गई। जबकि सोमपाल सिंह, मदन सिंह व जयव‍िंदर गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर आ गई तथा तीनों घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां सोमपाल सिंह ने भी दम तोड़ दिया। स्वजन भी अस्पताल आ गए थे। मदन व जयविंदर को बेहतर उपचार के लिए मेरठ रेफर किया गया है। पिकअप चालक मौके से फरार हो गया था। प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र चौहान ने बताया कि दोनों वाहन कब्जे में ले लिए हैं। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

यह भी पढ़ें :-

Corona Omicron Variant : कोरोना के नए वेरिएंट से न‍िपटने के ल‍िए पूरे इंतजाम, बढ़ाई गई सैंपलिंग

Accident in Moradabad : ज्ञानपुर गांव में एक साथ पहुंचे चार लोगों के शव, हर शख्‍स की आंखों में आंसू

UP Assembly Election 2022 का रामपुर से टिकट पाने के लिए सीतापुर जेल तक दौड़ लगा रहे सपा नेता

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.