Accident in Amroha : हाईवे पर रोडवेज बस में घुसी कार, दो की मौत, ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा

Accident in Amroha अमरोहा में हाईवे पर एक कार अन‍ियंत्रित होकर रोडवेज बस से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया था। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा कर जाम खुलवाया।

Narendra KumarWed, 01 Dec 2021 12:02 PM (IST)
हाईवे पर सम्भल चौराहा ओवरपास पर हुआ हादसा

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Accident in Amroha : अमरोहा में हाईवे पर तेज रफ्तार कार रोडवेज बस से टकरा गई। हादसे में फरीदाबाद के दो लोगों की मौत हो गई तथा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा कर जाम खुलवाया। स्वजन सूचना पाकर अमरोहा के लिए रवाना हो गए।

यह हादसा डिडौली कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर सम्भल चौराहा के पास पर हुआ। हरियाणा के फरीदाबाद की तिरंगा कालोनी के एमवीएम सोसायटी में रहने वाले राजकुमार सिंह, गुरुजी, भुवन अरोड़ा, पवन कुमार व पीयूष कार में सवार होकर दिल्ली की तरफ से बरेली जा रहे थे। बताते हैं कि पांचों को वहां किसी हास्पिटल में जाना था। बुधवार सुबह लगभग नौ बजे जब उनकी कार सम्भल चौराहा पर पहुंची तो सामने से आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। दरअसल हाईवे चौड़ीकरण के चलते ट्रैफिक को वनवे किया गया है। एक ही साइड पर डिवाइडर लगाकर दोनों तरफ से वाहनों को निकाला जा रहा है। बताते हैं कि ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ है। इस हादसे में कार में सवार राजकुमार व गुरुजी की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही एसओ रमेश सहरावत मौके पर पहुंचे तथा घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान हाईवे पर जाम लग गया। सीओ सदर विजय कुमार राणा व तहसीलदार भूपेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। दोनों वाहनों को हटवा कर यातायात व्यवस्था सुचारू कराया गया।  हादसे की सूचना मिलने के बाद स्वजन अमरोहा रवाना हो गए थे। एसओ ने बताया कि घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। 

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Covid-19 Omicron Variant : कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन से नहीं घबराएं, इन बातों का ध्‍यान रख खुद को बनाएं सुरक्ष‍ित

मुरादाबाद में सपा कार्यकर्ताओं की बड़ी चूक, दुष्कर्म पीड़िता के बजाय पूर्व सांसद फूलन देवी को दे दी श्रद्धांजलि

CBI In Moradabad : बैंक मैनेजर और दलाल को साथ ले गई सीबीआइ, टीम ने रातभर खंगाले दस्‍तावेज

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.