नौकरी देने के बदले रखी घ‍िनौनी शर्त, क‍िशोरी से कहा-महीने के 20 हजार दूंगा, बस मुझे खुश रखना

नौकरी देेने के बहाने एक क‍िशोरी से बॉस ने दो बार दुष्‍कर्म क‍िया। इससे पहले उसने घ‍िनौती शर्त भी रखी थी ज‍िसे मानने से क‍िशोरी ने इन्‍कार कर द‍िया था। इसके बाद धोखे से उसे नशीला पेय प‍िला द‍िया गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:49 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:49 AM (IST)
नौकरी देने के बदले रखी घ‍िनौनी शर्त, क‍िशोरी से कहा-महीने के 20 हजार दूंगा, बस मुझे खुश रखना
नशीली चीज पिलाकर युवती को किया था बेहोश।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। पाकबड़ा के नया मुरादाबाद स्थित सुपरटेक अपार्टमेंट में नौकरी दिलाने के बहाने नशीली चीज पिलाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता के मां की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। क‍िशोरी के सामने घ‍िनौती शर्त भी रखी गई थी ज‍िसे मानने से उसने इन्‍कार कर द‍िया था। 

थाना मझोला क्षेत्र के तारिक नगर (करुला) निवासी पीड़िता की मां ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 45 दिन पहले आबिद सैफी के नाम से काल आई थी। उसने कहा कि तुम्हारी लड़की की नौकरी लगवा दूंगा। आबिद सैफी ने मेरी बेटी को एक दो बार इंटरव्यू के लिए पाकबड़ा स्थित होटल में बुलाया। वहीं, आबिद सैफी ने अपने बाॅस वसी से मिलवाया। 27 नवंबर को उनकी बेटी को बुलाने के लिए वसी का फोन आया। फोन आने पर दोपहर 12 बजे बेटी पाकबड़ा में हाईवे स्थित होटल पहुंच गई। वहां पर वसी ने कार से एक महिला शिवानी को भेजा। शिवानी मेरी बेटी को सुपरटेक बिल्डिंग के फ्लैट में ले गई। वहां छोड़कर शिवानी चली गई थी। वसी ने मेरी बेटी से कहा कि तुम्हें 20 हजार रुपये सेलरी दूंगा। मुझे खुश रखोगी तो तुम्हारे परिवार को आर्थिक परेशानी नहीं होगी। आरोपित ने मेरी बेटी को नशीला चीज पिलाकर जबरदस्ती की। इसके बाद दो बार दुष्कर्म किया। मेरी बेटी ने घर आकर सारी बात बताई। वसी ने रिपोर्ट लिखवाने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पाकबड़ा पुलिस ने तहरीर के आधार पर वसी के खिलाफ दुष्कर्म सहित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

वाहन माल‍िकों को म‍िलने जा रही है बड़ी राहत, आठ द‍िसंबर से बदल जाएंगे ये न‍ियम, यहां पढ़ें पूरी ड‍िटेल

आज शहर में भारी वाहनों का प्रवेश रहेगा प्रतिबंधित, शाम तक इन रूटों से गुजर सकेंगे वाहन, ये है प्‍लान

सुबह के समय छाया रहेगा कोहरा, हो सकती है बारिश, जान‍िए आज कैसा रहेगा मुरादाबाद का मौसम

chat bot
आपका साथी