अपहरण का आरोप‍ित जेल में, लड़की का पता नहीं, दंपती ने लगाई गुहार, कहा-ज‍िंदा या मुर्दा बेटी को बरामद कराएं

मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया। लेकिन पुलिस अभी तक बेटी को नहीं बरामद कर सकी है। एसएसपी बबलु कुमार ने पीड़ित दंपती की शिकायत को सुनकर जल्द समाधान का आश्वासन दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:57 AM (IST)
अपहरण का आरोप‍ित जेल में, लड़की का पता नहीं, दंपती ने लगाई गुहार, कहा-ज‍िंदा या मुर्दा बेटी को बरामद कराएं
भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दंपती एसएसपी कार्यालय पहुंचे।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। भोजपुर थानाक्षेत्र निवासी एक दंपती ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से अपनी नाबालिग बेटी को खोजने की गुहार लगाई। दंपती ने एसएसपी के सामने पेश होकर कहा कि उनकी बेटी को जिंदा या मुर्दा किसी भी स्थिति में बरामद करके दे दिया जाए। बीते 23 जुलाई को वह अचानक गायब हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया। लेकिन पुलिस बेटी को नहीं बरामद कर सकी है। एसएसपी बबलु कुमार ने पीड़ित दंपती की शिकायत को सुनकर जल्द समाधान का आश्वासन दिया।

भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दंपती एसएसपी कार्यालय पहुंचे। दंपती ने एसएसपी को बताया कि उनकी 15 वर्षीया पुत्री दसवीं की छात्रा थी। बीते 23 जुलाई को विक्की, अंकुश, विनीता, राजेश्वरी, पप्पू और जसवंत निवासी बीजना गांव थाना भोजपुर ने अपहरण कर लिया था। दंपती ने आरोप लगाया कि आरोपित विक्की से उनकी बेटी के प्रेम संबंध थे। जबकि वह किसी और लड़की से शादी करना चाहता था। इसी के चलते आरोपित विक्की ने उनकी बेटी को गांव के पास ही स्थित रेलवे अंडरपास के पास बुलाया था। इसके बाद अपने साथियों के साथ उसका अपहरण करके हत्या करने की आशंका है। पुलिस ने भी इसी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपित विक्की को जेल भेज दिया था। लेकिन उसने आज तक बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। वहीं वह मौजूदा समय में जेल में बंद है। एसएसपी ने पीड़ित दंपती के बात सुनने के बाद हर संभव मदद का आश्वासन दिया। 

chat bot
आपका साथी