मुरादाबाद में आम आदमी पार्टी ने शुरू की व‍िधासभा चुनाव की तैयारी, सभी क्षेत्रों में न‍ियुक्‍त क‍िए प्रभारी

आम आदमी पार्टी माइनारिटी विंग की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर जनपद की सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी नियुक्त किए गए। प्रभारियों से प्रदेश सचिव ने अभी से चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 03:33 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 03:33 PM (IST)
मुरादाबाद में आम आदमी पार्टी ने शुरू की व‍िधासभा चुनाव की तैयारी, सभी क्षेत्रों में न‍ियुक्‍त क‍िए प्रभारी
विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आप।

मुरादाबाद, जेएनएन। आम आदमी पार्टी माइनारिटी विंग की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर जनपद की सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रभारी नियुक्त किए गए। प्रभारियों से प्रदेश सचिव ने अभी से चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया है।

हिमगिरी कालोनी में आप माइनारिटी विंग की बैठक आयोजित की गई। मुख्य अतिथि प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी राशिद सैफी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नगर विधान सभा-28 में जाकिर हुसैन व जाहिद हुसैन, देहात विधान सभा-27 में रियासत अली व नूरैन खान, ठाकुरद्वारा विधान सभा-26 में हिज्बुर्ररहमान, कांठ विधान सभा-25 में अनवर अली व अब्दुल रहीम व बिलारी विधानसभा-30 में आसिफ सैफी को प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा उन्होंने कई लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई। प्रदेश सचिव ने कहा कि सभी विधानसभा प्रभारी अभी से चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। बैठक में अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शरीफ अहमद व संचालन महासचिव डा. इकराम अहमद ने किया। बैठक में जिला सचिव आसिफ सैफी, वाहिद हुसैन व अब्दुल रहीम समेत अन्य लोग शामिल थे।

प्रदेश अध्‍यक्ष बनाए जाने पर बांटी म‍िठाई : रामपुर में कुंवर बासित अली के भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष बनने पर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने हर्ष व्यक्त किया। इस दौरान कार्यालय पर मंच के प्रदेश संयोजक हाजी ज़हीर अहमद ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं से 2022 में प्रदेश में होने वाले चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आहवान किया। इस अवसर प्रांत संयोजक फैसल मुमताज़ ने बताया कि कुंवर बासित अली को पार्टी का अहम चेहरा और प्रदेश इकाई का करीबी माना जाता है। उनका रामपुर से पुराना रिश्ता है। अक्सर मंच के कार्यक्रमों और चुनाव के दौरान वह यहां पर आते रहे हैं। इस अवसर पर भाजपा क्षेत्रीय मंत्री शाह आलम, मौलाना इरशाद , कारी उवैस, एनाब आलम, हैदर अली, शशि कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी