ससुराल गए युवक पर चाकू से हमला, शादी के बाद पत‍ि को छोडकर मायके चली गई थी मह‍िला

Youngman attacked in inlaws house पत्नी को बुलाने के लिए ससुराल गए युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल लाकर भर्ती करा दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Narendra KumarSun, 28 Nov 2021 08:53 AM (IST)
लाकडाउन के बाद से पत्नी मायके से नहीं आई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Youngman attacked in inlaws house : पत्नी को बुलाने के लिए ससुराल गए युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल लाकर भर्ती करा दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के चंद्रनगर निवासी हरप्रसाद के बेटे पवन कुमार की शादी लाइनपार निवासी विनोद कुमार कश्यप की बेटी शिवानी से हुई थी। शादी के कुछ माह बाद से ही शिवानी पति को छोड़कर मायके चली आई। आरोप है कि पवन कुमार कश्यप कई बार उसे बुलाने के लिए ससुराल गया। लेकिन, वह नहीं आई। शनिवार की शाम वह फिर से पत्नी को बुलाने के लिए सुसराल पहुंचा। आरोप है कि सुसराल के लोगों ने उसे पकड़ कर उसकी गर्दन पर चाकू से हमला करके घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पीआरवी के सिपाही पूरन चंद, सचिन और ड्राइवर शाहिद अली मौके पर पहुंचे। पुलिस घायल पवन कुमार को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गई , यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। चिकित्सक अरुण तोमर ने बताया कि घायल की गर्दन पर तेज धारदार हथियार के तीन निशान हैं। गर्दन पर टांके लगाए गए हैं। घायल पवन कुमार के पिता सुरक्षा गार्ड की नौकरी करते हैं। पुलिस ने स्वजनों को सूचना भिजवा दी है। प्रभारी निरीक्षक जगमाल सिंह ने बताया कि अभी घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कराकर कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें :-

BSNL News : बिजली गुल होने पर गांव में नहीं गायब होंगे मोबाइल के सिग्नल, भेजे जा रहे पावर बैंक

UP TET Exam 2021 : शहर के 39 केंद्रों पर परीक्षा आज, रात 10 बजे तक प्रवेश नहीं कर सकेंगे भारी वाहन

UP TET Exam 2021 : टीईटी परीक्षार्थियों के लिए आज रोडवेज चलाएगा स्पेशल बसें, म‍िलेगी राहत

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.