मुरादाबाद में व‍िवाह‍िता को युवक ने दी धमकी, कहा- पत‍ि को छोड़ दो, नहीं तो तेजाब डाल दूंगा

Threats to the married woman of Moradabad मुरादाबाद में सिरफिरे युवक की धमकी से विवाहिता हुई परेशान। एसएसपी के पास पहुंचकर पीड़िता के भाई ने मदद की लगाई गुहार। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश द‍िए हैं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Dec 2020 03:20 PM (IST) Updated:Mon, 28 Dec 2020 03:20 PM (IST)
मुरादाबाद में व‍िवाह‍िता को युवक ने दी धमकी, कहा- पत‍ि को छोड़ दो, नहीं तो तेजाब डाल दूंगा
पति को छोड़कर आओ,नहीं तो तेजाब डाल दूंगा।

मुरादाबाद, जेएनएन। Threats to the married woman of Moradabad। एक विवाहिता को सिरफिरे आशिक ने फोन पर धमकी देकर परेशान कर रखा है। युवक विवाहिता को फोन करके आए दिन पति को छोड़कर दो लाख रुपये लेकर आने की धमकी देता है। इसके साथ ही वह कहता है कि अगर नहीं आओगी तो पुराने वीडीओ वायरल करने के साथ ही तेजाब डालकर सूरत बिगाड़ दूंगा। आए दिन आ रही धमकी वाले कॉल से परेशान होकर पीड़िता ने अपने भाई से मदद मांगी। 

पीड़िता के भाई ने एसएसपी के सामने पेशकर शिकायत दर्ज कराई। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने मझोला थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। मझोला थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी युवक ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया है कि करीब एक साल से उसकी बहन को एक युवक परेशान कर रहा था। उसके कारण से बहन ने घर से बाहर निकलता बंद कर दिया था। आए दिन की हरकतों से परेशान होकर दो माह पहले बहन का निकाह कर दिया था। लेकिन इसके के बाद भी आरोपित युवक अपनी आदतों में सुधार नहीं लाया। पीड़ित ने बताया कि बिलारी थाना क्षेत्र के मुहल्ला ठाकुरो वाला झंडा निवासी युवक उसकी बहन को परेशान करता है। दस माह पहले भी आरोपित के खिलाफ महिला थाने में तहरीर दी थी, लेकिन बाद में समझौता के बाद मामला रफा-दफा हो गया था। लेकिन इसके बाद भी वह बहन को राह चलते फब्तियां कसता रहता था। दो माह पहले जब बहन का निकाह कर दिया तो कहीं से फोन नंबर लेकर आए दिन उसे धमकी भरे फोन कर रहा है। आरोपित युवक पति को छोड़कर दो लाख रुपये के साथ आने की धमकी दे रहा है। इसके साथ ही यह भी धमकी दी है कि अगर वह उसके कहने के अनुसार काम नहीं करेगी तो तेजाब से हमला करके जला देगा। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित युवक के खिलाफ जांच करके मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

chat bot
आपका साथी